राजदीप सरदेसाई की इस बात पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कही ये बात…

एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में शराब के नशे में एक यात्री द्वारा बुजुर्ग महिला से पेशाब करने का मामला अभी भी चर्चा का विषय...

एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में शराब के नशे में एक यात्री द्वारा बुजुर्ग महिला से पेशाब करने का मामला अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है। धूत शंकर मिश्रा नाम के एक शख्स ने महिला पर पेशाब किया और अथॉरिटी ने बिना कोई कार्रवाई किए उसे जाने दिया। हालांकि यह विवाद बढ़ा तो शनिवार सुबह शंकर मिश्रा को हिरासत में ले लिया गया। मामले में शंकर मिश्रा की गिरफ्तारी से कुछ देर पहले विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

विवेक अग्निहोत्री ने भी शुक्रवार को एक पत्रकार के ट्वीट का जवाब दिया, जिसने पूछा था कि अगर एयर इंडिया का यात्री मुस्लिम होता और उसका नाम ‘मिश्रा’ के बजाय ‘खान’ होता तो मीडिया की प्रतिक्रिया क्या होती। उनके ट्वीट का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, ‘नियम सभी के लिए समान हैं। चाहे वह आरफा हो या राजदीप। मीडिया ही है जो सबके साथ भेदभाव करता है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अगर वह खान होता तो मीडिया उसे विक्टिम कहती। कृपया सोचें और फिर अपने विचार व्यक्त करें।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शंकर मिश्रा को दिल्ली के संजय नगर इलाके से हिरासत में लिया गया है। वह यहां अपनी बहन के साथ रह रहा था। इतना ही नहीं शंकर मिश्रा को उनकी कंपनी Wells Fargo से भी बर्खास्त कर दिया गया है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button