IPL2024: हार्दिक पंड्या की ‘घर वापसी’, पर फैंस नाखुश !

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के साथ करियर की शुरुआत की, 2022 में इंडियन प्रीमियर लीग में दो और टीमें शामिल हुईं।

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के साथ करियर की शुरुआत की, 2022 में इंडियन प्रीमियर लीग में दो और टीमें शामिल हुईं। गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स। तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुंबई से गुजरात टाइटंस में शामिल हो गए। उन्हें नेतृत्व भी दिया गया। हार्दिक ने डेब्यू सीजन में ही टीम को चैंपियन बना दिया।  पिछले सीजन में भी टाइटंस फाइनल तक पहुंची थी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में हार गई।

W,W,W... IPL 2024 से पहले खूंखार फॉर्म में लौटे Hardik Pandya, 3 ओवर में  झटके इतने विकेट, अपने दम पर जिताया मैच!

गुजरात टाइटंस के खिलाफ अभियान की शुरुआत

रिटेंशन लिस्ट में हार्दिक का नाम गुजरात टाइटंस था, लेकिन कुछ ही पलों में तस्वीर बदल गई. हार्दिक पंड्या ट्रेड में गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस में शामिल हुए। इसे लेकर मुंबई इंडियंस के प्रशंसक काफी नाराज थे। इसी वजह से रोहित को हटाकर हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया। इसी तरह गुजरात टाइटंस के प्रशंसक भी नाराज हैं, क्योंकि हार्दिक ने आखिरी समय में टीम बदल ली। हार्दिक की मुंबई इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अभियान की शुरुआत करेगी। एक और टिप्पणी ने प्रशंसकों को असहज कर दिया।

रोहित की कप्तानी में कटौती नहीं

मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद हार्दिक ने कहा, ‘मैं घर वापस आ गया हूं।  एक कार्यक्रम में हार्दिक ने कहा, ‘जिस तरह से समर्थकों ने मुझे गले लगाया, उसके लिए मैं आभारी हूं। इस आशीर्वाद को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।” हार्दिक ने आगे कहा, ”मुंबई वापस आकर ऐसा लग रहा है जैसे घर आ रहा हूं, जहां से यह सब शुरू हुआ था, मुझे वापस जाने का मौका मिला।” हालांकि, फैन्स को यह बात अभी भी हजम नहीं हो रही है। अगर रोहित की कप्तानी में कटौती नहीं की गई होती तो मुंबई के प्रशंसक इतने नाखुश नहीं होते। पहले मैच में हार्दिक को झेलना पड़ा फैंस का मजाक!

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button