Politics: राहुल गाँधी की ‘हल्ला बोल’ रैली का बीजेपी ने कुछ इस तरह उड़ाया मज़ाक !

आज देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हल्ला बोल करेगी। राहुल गांधी थोड़ी देर में रामलीला मैदान पहुंचेंगे। जिसकी जानकारी खुद राहुल गाँधी ने ट्वीट कर के दी है।

आज देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हल्ला बोल करेगी। राहुल गांधी थोड़ी देर में रामलीला मैदान पहुंचेंगे। जिसकी जानकारी खुद राहुल गाँधी ने ट्वीट कर के दी है। राहुल इस प्रदर्शन के जरिये मौजूदा सरकार पर बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए दबाव बनाएंगे।

ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

राहुल गाँधी ने बीते शनिवार को भारत में बढ़ती महंगाई को लेकर ट्वीट कर प्रदर्शन करने की मांग की थी। जिसमे उन्होंने लिखा था कि ‘राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त प्रजा महंगाई से त्रस्त साथ ही उन्होंने लिखा कि आज, लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ Prime minister ज़िम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।

 

हल्ला बोल रैली का चुनावों से कोई सरोकार नहीं है: कांग्रेस नेता

आज की रैली पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस लगातार कमर तोड़ महंगाई के खिलाफ आंदोलन कर रही। साथ ही उनका कहना था कि सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दी है। उसकी नीतियों ने लोगों को महंगाई की आग में धकेल दिया है। उसी के साथ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि आज की हल्ला बोल रैली का राज्य चुनावों या 2024 के लोकसभा चुनावों से कोई सरोकार नहीं है। यह रैली सिर्फ असंवेदनशील सरकार के लिए हमारा संदेश है कि जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है।

भाजपा ने रैली को लेकर कसा तंज

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावााला ने रविवार को राहुल गांधी द्वारा संबोधित की जाने वाली कांग्रेस की ‘हल्ला बोल’ रैली का मजाक उड़ाते हुए कहा कि एक असफल रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने से नासा के वैज्ञानिक भी हैरान हैं। पूनावााला ने आगे कहा कि नासा वाले कांग्रेस से संपर्क करके पूछ रहे हैं कि पार्टी इसका प्रबंधन कैसे कर रही है। यह हल्ला बोल रैली ‘राहुल रीलॉन्चिंग’ का पांचवा सीजन है। बताते चले राहुल गांधी द्वारा संबोधित की जाने वाली आज की रैली मूल्य वृद्धि, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी वृद्धि के खिलाफ भाजपा के खिलाफ कांग्रेस के राष्ट्रीय अभियान की शुरुआत है। सात सितंबर को राहुल गांधी अपनी 3,500 किलोमीटर की भारत जोड़ी यात्रा शुरू करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button