सलमान खान की मां का किरदार निभाने पर, मुझे बहुत अजीब लगेगा अगर…

सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक आयशा जुल्का कई बड़ी हिट फिल्मों में दिखाई दी हैं। अभिनेत्री अपने गीत पहला नशा के लिए प्रसिद्ध हुई

सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक आयशा जुल्का कई बड़ी हिट फिल्मों में दिखाई दी हैं। अभिनेत्री अपने गीत पहला नशा के लिए प्रसिद्ध हुई और आज भी यह गीत सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले गीतों में से एक है। आयशा ने सलमान खान के साथ दो फिल्मों में काम किया है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, आयशा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी वापसी के लिए कई फिल्मों को क्यों अस्वीकार कर दिया।

 

उन्हें दिए गए रोल के बारे में बोलने वाली अभिनेत्री अपनी मां और भाभी की तरह थीं। उन्होंने कहा, “लोगों ने मुझे यह कहकर समझाने की कोशिश की, ‘यह ठीक है, करो, अब आप फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए क्या देख रहे हैं या क्या?!’ मैंने ये सब बातें सुनी हैं, तो मैं कहूंगी ठीक है, लेकिन अगली सुबह मैं नहीं कहूंगा क्योंकि मेरे अंदर कुछ आश्वस्त नहीं था।

आयशा जुल्का की ‘पांचों उंगलिया घी में’

हश हश में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “यह मेरे लिए ‘पांचों उनग्लियां घी में’ जैसी स्थिति है। मैं हमेशा से ऐसा कुछ चाहती थी, शायद मैंने इसे प्रकट किया,” आयशा ने आगे कहा कि उनका मानना है कि उन्होंने इस भूमिका को प्रकट किया क्योंकि यह कुछ ऐसा था जो वह करना चाहती थी और इसने उन्हें खुद के बजाय पूरी तरह से अलग होने का मौका दिया।

बेहतर भूमिकाएं करने के लिया उत्साहित है आयशा

आयशा ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता (लेकिन) मुझे बहुत अजीब लगेगा अगर मैंने सलमान (खान) या मेरे किसी सह-अभिनेता के साथ काम किया और अचानक मुझे उनकी भाभी या माँ का किरदार निभाना पड़े। मुझे नहीं पता। , मैं सिर्फ मानसिक रूप से … इसलिए मैं इसे नहीं करना चाहता। लेकिन अगर कोई चरित्र है जो मजबूत, आश्वस्त और लेखक समर्थित है, तो मैं निश्चित रूप से इसे करूंगा। तब मैं इसके बारे में नहीं सोचूंगा। तो, यह एक है खूबसूरत बदलाव और मैं और बेहतर भूमिकाएं करने के लिए उत्सुक हूं।”

अभिनेत्री स्क्रीन पर करेंगी अपनी वापसी वापसी

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री स्क्रीन पर अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है और अपने डिजिटल डेब्यू हश हश की रिलीज 22 सितंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है। तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित, इसमें जूही चावला, सोहा अली खान पटौदी भी हैं। , कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button