#Naga Chaitanya: भाई-भतीजावाद को लेकर बोले अभिनेता “मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस तरह का समर्थन मिला” !

नागा चैतन्य हाल ही में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहे हैं। स्टार ने राशी खन्ना के साथ रोमांटिक एंटरटेनर, थैंक यू के रूप में एक और बड़ी हिट दी।

नागा चैतन्य हाल ही में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहे हैं। स्टार ने राशी खन्ना के साथ रोमांटिक एंटरटेनर, थैंक यू के रूप में एक और बड़ी हिट दी। चैतन्य को कुछ दिनों पहले मुंबई में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के कार्यालय में भी देखा गया था। अभिनेता नागार्जुन के बेटे ने हाल ही में उद्योग में भाई-भतीजावाद की बहस के बारे में खोला।

मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस तरह का समर्थन मिला

भाई-भतीजावाद पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “मुझे इसका कोई मतलब नहीं दिखता। बेशक, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस तरह का समर्थन मिला और जब मैं इस उद्योग में लॉन्च होना चाहता था, तो मेरे लिए यह बहुत आसान था। सीढ़ी चढ़ने वाले किसी व्यक्ति की तुलना में। बेशक, मैं इससे इनकार नहीं करता। लेकिन दिन के अंत में, कल अगर मेरी फिल्म रिलीज होती है और समानांतर रूप से मिस्टर एक्स या वाई की फिल्म रिलीज होती है और वे एक फिल्मी परिवार से नहीं हैं और उनके या उनकी फिल्म ने 100 करोड़ बटोरे और मेरा 10, जाहिर है, निर्माता और निर्देशकों का पहला फोन कॉल उनके पास जाने के लिए कर रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “दिन के अंत में, यह सबसे योग्य का अस्तित्व है। हर कोई प्रतिभाशाली है, और हर किसी को ऊधम मचाना पड़ता है, एक बार जब आप वहां खेल रहे हों। कल, पहली पीढ़ी के अभिनेता का बेटा या बेटी आता है और उसे बताता है , मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं, क्या वे उन्हें यह नहीं कहेंगे कि यह भाई-भतीजावाद नहीं है? फिल्म उद्योग में मत आओ, कुछ और करो, नहीं ना। हमें हमेशा गर्व होता है कि हमारे बच्चे हमारे काम से प्रेरित हैं किया है और वे उसी रास्ते पर चलना चाहते हैं।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button