# आत्महत्या : रियल स्टेट कारोबारी ने गोली मारकर की किया सुसाइड !

अनहोनी की आशंका पर दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा रजनीश का शव खून से लतपथ पड़ा था और पास ही पिस्टल व सुसाइड नोट पड़ा था

लखनऊ : हजरतगंज इलाके में रियल स्टेट कारोबारी रजनीश गोयल ने शुक्रवार सुबह गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह पत्नी और बच्चों के साथ घर में दूसरी मंजिल पर रहते थे। पिता और मां ग्राउंड फ्लोर पर रहते है।

रजनीश का शव कमरे में मिला

हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र ने बताया कि प्रेमनगर अशोक मार्ग निवासी रियल स्टेट कारोबारी कृष्ण गोयल के 52 साल के बेटे रजनीश का शव कमरे में मिला। कृष्ण गोयल ने बताया कि बुधवार सुबह रोज की तरह टहल कर 11 बजे घर लौटे।

अपनी मौत का खुद जिम्मेदार

नौकरानी ने बताया कि रजनीश अंदर से कमरा नहीं खोल रहे हैं। उनकी पत्नी और बच्चे बाहर हैं। अनहोनी की आशंका पर दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा रजनीश का शव खून से लतपथ पड़ा था और पास ही पिस्टल व सुसाइड नोट पड़ा था।

आरजे कंस्ट्रक्शन के नाम से रियल स्टेट कंपनी है

बताते चलें की सुसाइड में लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड़ कर रहा हूं, इसमें किसी का कोई दोष नही है। उस पर तीन जगह उनके साइन भी थे। मृतक की आरजे कंस्ट्रक्शन के नाम से रियल स्टेट कंपनी है। आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी की बात सामने आ रही है।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button