महसूस होगी पाक को नसीम की कमी, या बाबर बना रहे कोई STRATEGY !

वर्ल्ड कप वन में उन्हें टीम इंडिया से 7 मैचों में हार मिली है। इसलिए एक और मैच हारने से टीम पर खास असर नहीं पड़ना चाहिए

पाकिस्तान ने विश्व कप में भारत को कभी नहीं हराया है। वर्ल्ड कप वन में उन्हें टीम इंडिया से 7 मैचों में हार मिली है। इसलिए एक और मैच हारने से टीम पर खास असर नहीं पड़ना चाहिए। हालांकि, एशिया कप में टीम इंडिया से हारने के बाद पाक कप्तान को ये समझ आ रहा है कि अगर वर्ल्ड कप में उन्हें दोबारा भारत से भिड़ना पड़ा तो फैंस इस बारे में बात नहीं करेंगे।

I told her 'tomorrow is my debut'. When I woke up next day, she had passed  away | Cricket - Hindustan Times

भारत-पाक मैच में तनाव चरम पर

पाकिस्तान शनिवार को अहमदाबाद के मोरेंद्र मोदी स्टेडियम में लाखों दर्शकों के सामने भारत से भिड़ेगा। इससे पहले बाबर आजम ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”यह हमारे लिए बिल्कुल भी दबाव वाला मैच नहीं है। क्योंकि हमने एक दूसरे के खिलाफ कई मैच खेले हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पहले क्या हुआ था। फिलहाल हम देख रहे हैं । हमें विश्वास है कि हम कुछ अच्छा कर सकते हैं। ये सच है कि भारत-पाक मैच में तनाव चरम पर है।

शाहीन अफरीदी इस मैच में पाकिस्तान की कप्तानी करेंगे

चोट के कारण पाकिस्तान को नसीम शाह को विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली। भारत के खिलाफ बड़े मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने स्वीकार किया कि उन्हें रोहित के खिलाफ नसीम की कमी खलेगी। हालांकि, बाबर को उम्मीद है कि शाहीन अफरीदी इस मैच में पाकिस्तान की कप्तानी करेंगे। हालांकि वह मौजूदा विश्व कप में ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं कर पाए हैं, लेकिन पाकिस्तान के कप्तान अभी भी अफरीदी पर भरोसा कर रहे हैं।

शाहीन हमारा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज: बाबर

बाबर ने कहा, ”हमें पिच की स्थिति के अनुसार योजना बनानी होगी। पहले 10 ओवर तक पिच एक जैसी ही रहती है। 10 ओवर के बाद पिच बदल जाती है। हमें गेम प्लान को उसके अनुसार समायोजित करना होगा।’ हमें नसीम शाह की कमी खलेगी। शाहीन हमारा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है। हमें उन पर भरोसा है और उन्हें खुद पर भरोसा है।

अहमदाबाद में लाखों दर्शकों के सामने खेलने के बारे में बात करते हुए बाबर ने कहा, ‘हमारे पास इतने सारे दर्शकों के सामने कुछ अच्छा करने का शानदार मौका है। हैदराबाद में हमें दर्शकों का भारी समर्थन मिला।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button