माफिया अतीक के खूनी का एक नया सच आया सामने !

प्रयागराज में हुए अतीक अहमद  हत्याकांड के बाद से अब पुलिस दुसरे माफियाओं के पीछे पड़ी हुयी है अतीक की हत्या करने वाले वो ३ लड़के एक गैंगस्टर से काफी प्रेरित थे

प्रयागराज में हुए अतीक अहमद  हत्याकांड के बाद से अब पुलिस दुसरे माफियाओं के पीछे पड़ी हुयी है अतीक की हत्या करने वाले वो ३ लड़के एक गैंगस्टर से काफी प्रेरित थे और उस गैंगस्टर का नाम लॉरेन्स बिश्नोई है जो काफी सुर्खियों में बने रहते है अपने दबंगई के चलते। आपको बता दे की सलमान खान को मारने के पीछे पड़ा है बिश्नोई। प्रयागराज  में हुए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

2 दिन पहले प्रयागराज आए हत्यारे, होटल में बनाया मर्डर का प्लान; पुलिस को  मिले कई अहम सुराग | murder of Atiq Ashraf well-planned conspiracy | TV9  Bharatvarsh

क्या अतीक और लॉरेन्स की पहले से थी मिलीभगत !

NIA के सामने लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया है कि अतीक की हत्या के लिए इस्तेमाल की गई पिस्टल उसी के गैंग ने तीनों शूटर्स को दी थी। वो तीनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जैसा ही बनना चाहते थे अतीक की हत्या करने वाले तीन आरोपी सनी सिंह, अरुण सिंह और लवलेश तिवारी ने कथित तौर पर बताया था कि वो लॉरेंस बिश्नोई के फैन थे। तीनों ने पुलिस से पूछताछ के दौरान कथित तौर पर बताया था कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से वो तीनों लॉरेंस बिश्नोई के फैन बन गए थे। पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी थी कि तीनों ने लॉरेंस बिश्नोई के कई इंटरव्यू देखने की बात कही थी।

NIA To Probe Gangster Lawrence Bishnoi In Connection With Atiq-Ashraf  Murder Case: Reports

अतीक के मौत का एक और बड़ा खुलासा

यह भी जानकारी मिली थी कि तीनों आरोपियों में सनी सिंह सबसे खूंखार है। पुलिस ने कहा कि सनी सिंह ही अरुण और लवलेश को साथ लाया था।  उसने ही दोनों को मर्डर करने के लिए उकसाया था। बीती 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  जब अतीक अहमद और अशरफ पर हमला हुआ, उस वक्त पुलिसकर्मी दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर आए थे। इस दौरान मीडियाकर्मी अतीक और अशरफ की बाइट लेने की कोशिश कर रहे थे। तभी तीन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। 18 राउंड फायरिंग के बाद तीनों हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। अतीक अहमद की हत्या के बाद से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और बमबाज गुड्डू मुस्लिम फरार हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button