अतीक अहमद के शूटर के घर चला बुलडोजर ,उमेश पाल मर्डर में था शामिल !

प्रयागराज प्रशासन ने अतीक अहमद ateek Ahmed के खास शूटर गुलाम मोहम्मद shooter ghulam mohammed के अवैध आवास को ढहा दिया है।

प्रयागराज प्रशासन ने अतीक अहमद ateek Ahmed के खास शूटर गुलाम मोहम्मद shooter ghulam mohammed के अवैध आवास को ढहा दिया है। दोपहर 12:20 बजे बुलडोजर चलना शुरू हुआ, दोपहर 1:30 बजे तक घर और लॉज धराशायी हो गए।

गुलाम पर 5 लाख रुपये का इनाम है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण Prayagraj Development Authority (पीडीए) उमेश पाल गोलीकांड में अब तक तीन आरोपियों के घरों को कुर्क कर चुका है।

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के चकिया स्थित घर समेत तीनों आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चला दिया गया है।

सूचना के लिए 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा

अधिकारियों ने गुलाम की गिरफ्तारी के लिए किसी भी सूचना के लिए 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की । बता दें प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फंसाए जाने के बाद से गुलाम मोहम्मद फरार है।

गोलीकांड के दौरान गुलाम उमेश पाल सिर पर टोपी लगाए दुकान में खड़े थे। उसने दुकान छोड़ दी और उमेश पर दूसरी गोली चलाई।

पीडीए ने 2 मार्च को दूसरा ऑपरेशन शुरू किया, जिसमें सफदर का घर शामिल था, जिसे अतीक अहमद का बेहद करीबी माना जाता है और जिसने जानसन गंज में बंदूक की दुकान खोली थी।

10 संदिग्धों को हिरासत में ले चुकी है पुलिस

तीसरा ऑपरेशन 3 मार्च को अंजाम दिया गया, जिसमें कानपुर रोड पर मनौरी के पास अतीक अहमद के करीबी ग्राम प्रधान मस्कुद्दीन का घर शामिल था. फाइनेंसर मस्कुद्दीन अतीक अहमद बताया जाता था।

इस पूरे मामले में पुलिस अब तक अतीक के दो बेटों समेत करीब 10 संदिग्धों को हिरासत में ले चुकी है।

READ THIS ALSO; Live-In Relationship के रजिस्ट्रेशन की मांग पर Supreme Court ने सुनवाई से किया इनकार !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button