Saba Azad के साथ लिव इन में रहेंगे Hrithik Roshan, 100 करोड़ का खरीदा नया Apartment !

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद अपने रिश्ते को लेकर कभी भी शर्मीले नहीं रहे हैं क्योंकि इन लवबर्ड्स को अक्सर मुंबई में कई कार्यक्रमों और पार्टियों में एक साथ देखा जाता है।

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद अपने रिश्ते को लेकर कभी भी शर्मीले नहीं रहे हैं क्योंकि इन लवबर्ड्स को अक्सर मुंबई में कई कार्यक्रमों और पार्टियों में एक साथ देखा जाता है। करण जौहर के 50वें बर्थडे से लेकर ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के रिसेप्शन तक, ऋतिक और सबा हर मौके पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

जल्द शिफ्ट होंगे अभिनेता

और अब, नवीनतम रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने जा रहे हैं और मुंबई में 100 करोड़ रुपये के एक असाधारण समुद्र के सामने वाले अपार्टमेंट में एक साथ रहने के लिए तैयार हैं। “वे मुंबई में मन्नत नामक एक इमारत में एक साथ एक अपार्टमेंट में रहेंगे। इमारत की शीर्ष दो मंजिलों का नवीनीकरण किया जा रहा है। और युगल बहुत जल्द वहां शिफ्ट हो जाएंगे।”

97.50 करोड़ रुपये में दो अपार्टमेंट खरीदे

सूत्र ने यह भी कहा, “ऋतिक ने दो अपार्टमेंट पर लगभग 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, जो तीन मंजिलों में फैले हुए हैं। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ने 97.50 करोड़ रुपये में दो अपार्टमेंट खरीदे, जो जुहू-वर्सोवा लिंक रोड के पास स्थित हैं।” उनके अपार्टमेंट अरब सागर का एक अद्भुत दृश्य देते हैं और वे 38,000 वर्ग फुट में फैले हुए हैं। 15 वीं और 16 वीं मंजिल पर स्थित डुप्लेक्स के लिए अभिनेता ने 67.50 करोड़ रुपये का भुगतान किया और दूसरे अपार्टमेंट के लिए उन्होंने लगभग 30 करोड़ रुपये खर्च किए।”

सिनेमाघरों में इस दिन ये फिल्म देगी दस्तक

इस बीच, काम के मोर्चे पर, विक्रम वेधा स्टार ने अपनी अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू कर दी है। भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म कहे जाने वाले सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

दूसरी ओर, सबा आज़ाद भारत के दो वैज्ञानिकों होमी जे भाभा और विक्रम साराभाई के जीवन पर आधारित जीवनी स्ट्रीमिंग श्रृंखला, रॉकेट बॉयज़ के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगी, जो सोनी लिव में जिम सर्भ और इश्वाक सिंह द्वारा अभिनीत है। प्रदर्शन। सबा सीरीज में परवाना ईरानी का किरदार निभा रही हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button