पति से तलाक, अब ससुर से की शादी, हनीमून पर ये रहा खास

यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता अपने ही बेटे की दुल्हन को अपना दिल दे बैठा। बात यहीं नहीं रुकी दुल्हन को....

यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता अपने ही बेटे की दुल्हन को अपना दिल दे बैठा। बात यहीं नहीं रुकी दुल्हन को भी अपने ससुर से प्यार हो गया और उसने अपने पति को तलाक देकर ससुर से शादी कर ली। तो आइए जानते हैं पूरा मामला…

एक चौंकाने वाले मामले में एक शख्स को अपने सगे बेटे की बहू से प्यार हो गया और उसने उससे शादी कर ली। मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का है। यहां एक महिला अपने पति को तलाक देकर अपने ससुराल में रहने लगी और बाद में दोनों ने शादी कर ली।

जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र स्थित डबथरा गांव में पति को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी. लेकिन इसके बाद जब पति को पता चला तो वह और भी हैरान रह गया।

पुलिस ने कोर्ट में शादी के कागजात देखने के बाद दोनों को छोड़ दिया। शादी के समय पति नाबालिग था। वह अपनी मर्जी से अपने ससुर के साथ भाग गई और दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली।

वर्ष 2016 में जब व्यक्ति की शादी हुई, तब वह नाबालिग था। जल्दी शादी करने की एक वजह यह भी थी कि एक साल पहले यानी साल 2015 में उसकी मां का निधन हो गया था। शादी के बाद जब दुल्हन घर आई तो उसके ससुर को उससे प्यार हो गया।

दोनों में प्यार हो गया और दोनों घर से भाग गए। लड़की को भी अपने ससुर से प्यार हो गया और उसने पति को तलाक दे दिया। महिला ने साल 2016 में ही अपने पति से तलाक ले लिया और अपने ससुर से शादी कर ली। और फिर दोनों भाग गए। मीडिया-रिपोर्ट्स के मुताबिक, ससुर देवानंद और पेशे से सफाई कर्मचारी उनकी बहू का दो साल का बच्चा भी है।

पिछले कई महीनों से अपने पिता और पत्नी की तलाश कर रहे पति को जब इस बात का पता चला तो परिवार में काफी कलह होने लगी तो पुलिस ने उसके पिता और पत्नी को बुला लिया. गांव में पंचायत भी हुई और दोनों की शादी को पंचों ने मान्यता दे दी और साथ रहने की इजाजत भी दे दी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button