‘बेटा है रोहित शेट्टी का फैन, कहा ‘तुम्हें मेरे लिए करना होगा’: शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जिन्हें आखिरी बार निकम्मा में देखा गया था, 'भारतीय पुलिस बल' के साथ रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जिन्हें आखिरी बार निकम्मा में देखा गया था, ‘भारतीय पुलिस बल’ के साथ रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच, अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि यह उनके बेटे वियान कुंद्रा थे जिन्होंने उन्हें इस परियोजना में शामिल होने के लिए राजी किया था और यही एकमात्र कारण है कि वह फिल्म कर रही हैं।

रोहित का प्रशंसक

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, शिल्पा ने कहा कि उनका बेटा वियान कुंद्रा रोहित की फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक है और दस वर्षीय रोहित उससे ज्यादा इस शो को लेकर उत्साहित था। “मैंने अपने बेटे से कहा कि रोहित शेट्टी ने मुझे एक भूमिका की पेशकश की है और उसने कहा, ‘मम्मा आपको यह मेरे लिए करना होगा’। जब मैंने उसके चेहरे पर उत्साह देखा, तो मैं बहुत खुश था। वह इतना बड़ा है रोहित का प्रशंसक। मैं हमेशा रोहित से कहता हूं कि यह कुछ ऐसा है जो मैंने उसके (मेरे बेटे) के लिए किया है।”

मुझे लगा कि वे मजाक कर रहे

अभिनेत्री ने यह भी याद किया कि जब उन्हें बताया गया था कि रोहित शेट्टी उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं, तो उन्हें लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है। शिल्पा ने कहा, “पहली बार किसी के जरिए पता चला कि रोहित मुझसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है और चाहता है कि मैं उसके प्रोजेक्ट में एक भूमिका निभाऊं। मुझे लगा कि वे मजाक कर रहे हैं। जब उन्होंने मुझसे बात की, तो मैंने कहा कि मुझे इसके बारे में सोचने दो और यह हां थी।

रोहित की पुलिस ब्रह्मांड फिल्मों का एक हिस्सा

रोहित द्वारा निर्देशित और निर्मित, एक्शन सीरीज़ में शेरशाह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​हैं, जो दिल्ली पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। आठ-भाग की श्रृंखला अगले साल अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी और शिल्पा, सिद्धार्थ के साथ-साथ रोहित के ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करेगी। श्रृंखला रोहित की पुलिस ब्रह्मांड फिल्मों का एक हिस्सा है, जिसमें अजय देवगन की सिंघम और सिंघम 2, रणवीर सिंह की सिम्बा और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी शामिल हैं। यह शो देश भर के पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और उग्र देशभक्ति के लिए एक श्रद्धांजलि है।

शिल्पा आखिरी बार निकम्मा में आई नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा आखिरी बार निकम्मा में नजर आई थीं। फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया ने भी अभिनय किया। हंगामा 2 की अभिनेत्री की झोली में सुखी भी है। फिल्म सोनल जोशी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​​​और शिखा शर्मा द्वारा निर्देशित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button