ऑफर: IRCTC ने छत्तीसगढ़ के गिरौदपुरी धाम के लिए पेश किया ये शानदार टूर पैकेज !

गिरौदपुरी धाम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगभग 120 किमी दूर है। सतनामी संप्रदाय के लोगों द्वारा इसकी बहुत प्रशंसा की जाती है क्योंकि यह संप्रदाय के संस्थापक गुरु घासीदास का जन्मस्थान है

भारतीय रेलवे अपने यात्रियों के लिए सुविधाजनक और आरामदायक यात्रा प्रदान करने हर प्रयास करता हैं, उसी तरह भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (IRCTC) ने छत्तीसगढ़ के गिरौदपुरी धाम की यात्रा करने की योजना बना रहे तीर्थयात्रियों के लिए एक किफायती पैकेज शुरू किया हैं। ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ और ‘देखो अपना देश’ अभियान के तहत आईआरसीटीसी ने 2075 रुपये में 1 दिन का टूर पैकेज यात्रियों के लिए पेश किया है।

ऐसे उठाये लाभ :
ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए, पैकेज की प्रति व्यक्ति लागत 2075 रुपये है, डबल ऑक्यूपेंसी के लिए यह 3105 रुपये प्रति व्यक्ति और सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए 6200 रुपये है। इच्छुक यात्री आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com से इन पैकेजों का लाभ उठा सकते हैं और बुक कर सकते हैं। वे आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्रों, जोनल और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से भी बुकिंग कर सकते हैं।

आईआरसीटीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पैकेज के बारे में ट्वीट किया है। ट्वीट के अनुसार, छत्तीसगढ़ में सबसे लोकप्रिय और आकर्षक साइटों पर जाएं, आईआरसीटीसी के 1 दिन के टूर पैकेज के साथ 2075 / – पीपी * से शुरू होता है। विवरण के लिए, http://bit.ly/3FlRW5W @AmritMahotsav पर जाएं।

बता दें, गिरौदपुरी धाम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगभग 120 किमी दूर है। सतनामी संप्रदाय के लोगों द्वारा इसकी बहुत प्रशंसा की जाती है क्योंकि यह संप्रदाय के संस्थापक गुरु घासीदास का जन्मस्थान है। इसके अलावा, तीर्थयात्री जैतखम भी जा सकते हैं जो कुतुब मीनार से भी ऊँचा है और एक दर्शनीय स्थल बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button