” मेरे द्वारा अधिकारियों को शक्ति से कहा गया है की कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें “: राजनाथ सिंह

साथ ही कहा लखनऊ में जो भी विकास कार्य हो रहे हैं आप लोगों ने उनके बारे में सकारात्मक रूप से बताया

निराला नगर में लखनऊ इंटेलेक्चुअल फाउंडेशन की ओर से आयोजित नमस्ते लखनऊ विद राजनाथ सिंह ( Rajnath singh ) कार्यक्रम में राजनाथ द्वारा प्रबुद्ध जनों से संवाद किया गया। संवाद कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा , महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, विधायक डॉ नीरज बोरा, सहित बड़ी संख्या में प्रधानाचार्य, डॉक्टर, इंजीनियर व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें

प्रबुद्ध जनों को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा लखनऊ में जो भी विकास कार्य हो रहे हैं। आप लोगों ने उनके बारे में सकारात्मक रूप से कहा है। लखनऊ का रिंग रोड हमारे लिए ड्रीम प्रोजेक्ट है अब तक वह कार्य पूरा हो जाना चाहिए था परंतु किसी कारणवश पूरा नहीं हो पाया है मेरे द्वारा अधिकारियों को शक्ति से कहा गया है की कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें।

शहर से होकर गुजर ना नहीं पड़ेगा

कुछ के द्वारा काम ना करने से दिक्कत आई। आउटर रिंग रोड पूरा होने से लखनऊ आने वाले लोगों को जिस मोहल्ले में जाना होगा वह आउटर रिंग रोड द्वारा पहुंच जाएगा उसको बीच शहर से होकर गुजर ना नहीं पड़ेगा। लखनऊ में 6 फ्लाईओवर बन गए हैं और 5 नए फ्लाईओवर स्वीकृत हो गए हैं।

चीन में भी वर्तमान समय में बहुत महंगाई

2014 से जब से मोदी सरकार बनी है विश्व पटल पर भारत की विश्वसनीयता बढ़ी है | अब भारत जो कहता है पूरी दुनिया उसे गौर से सुनती है। यह सब नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व के कारण हुआ है। भारत वर्तमान में दुनिया की छठी अर्थव्यवस्था है और हमारा सपना है आने वाले 10 वर्षों में दुनिया में टॉप 3 अर्थव्यवस्था में भारत का नाम हो। करोना क्राइसिस और यूक्रेन क्राइसिस के कारण देश में महंगाई बढ़ी है। विकसित देश अमेरिका और चीन में भी वर्तमान समय में बहुत महंगाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button