फिल्म ‘लकड़बाघा’ का नया पोस्टर जारी, रिद्धि डोगरा का फर्स्ट लुक देखने को बेताब फैंस !

अभिनेता अंशुमान झा, रिद्धि डोगरा, परेश पाहूजा और मिलिंद सोमन स्टारर फिल्म 'लकड़बाघा' इन दिनों चर्चा में है।

अभिनेता अंशुमान झा, रिद्धि डोगरा, परेश पाहूजा और मिलिंद सोमन स्टारर फिल्म ‘लकड़बाघा’ इन दिनों चर्चा में है। इसी बीच फिल्म का टीजर पोस्टर सामने आया है। मिलिंद सोमन समेत तमाम कलाकारों का फर्स्ट लुक देखने के लिए फैंस बेताब हैं। यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा है जिसमें मुख्य किरदार जानवरों का रक्षक है। आपको बता दें कि यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

फिल्म ‘लकड़बाघा’ की कहानी

दरअसल, फिल्म में एक लड़का है जो अवैध पशु व्यापार उद्योग के खिलाफ लड़ने के मिशन पर है। एक पशु-प्रेमी रक्षक अर्जुन बख्शी को भारतीय आवारा कुत्तों की रक्षा करने की कोशिश करते हुए देखा जाता है, जिसे वह अपनी गोद में ले जा रहा है। वह यह पता लगाने में सफल होता है कि कोलकाता बंदरगाह पर अवैध पशु व्यापार चल रहा है। आगे की जांच से पता चलता है कि कॉर्बेट नेशनल पार्क से भारतीय लकड़बग्घा की एक दुर्लभ प्रजाति का अपहरण कर लिया गया है और अवैध रूप से बेचने के लिए तैयार हो रही है।

अंशुमान झा ने कही ये बात

अंशुमन झा ने इस फिल्म को लेकर मीडिया से बात करते हुए कई खुलासे किए हैं। “जानवर और एक्शन फिल्में मेरे दो सबसे बड़े जुनून हैं। हम भी अकेले तुम भी अकेले में एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाने के बाद मैं कुछ उच्च एक्शन करना चाहता था लेकिन बिल्कुल नया। मैंने अपने जीवन के 12 महीने प्रशिक्षण और शूटिंग के लिए समर्पित किए हैं।”

बॉलीवुड में धूम मचाएगी रिद्धि डोगरा

बता दें कि टीवी और वेब पर तहलका मचाने वाली रिद्धि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है। फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है। हर दिन आप ऐसी फिल्म नहीं देखते हैं जिसमें मसाला के साथ सामग्री का अच्छा मिश्रण हो। यह फिल्म जानवरों की दुर्दशा और उनके कल्याण पर आधारित है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button