रोहित शेट्टी अस्पताल में भर्ती, फैंस कर रहे हैं जल्दी ठीक होने की दुआ !

रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच अब खबर है कि हैदराबाद में हुई एक शूटिंग में....

रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच अब खबर है कि हैदराबाद में हुई एक शूटिंग में उन्हें चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार के एक सीन के दौरान रोहित शेट्टी के हाथ में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया।

इस खबर के आते ही उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों ने उनकी सलामती की दुआएं करनी शुरू कर दी। फिलहाल रोहित शेट्टी अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में बिजी हैं. यह पहली बार है जब वह ओटीटी के लिए किसी वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी जैसे कलाकार नजर आएंगे, जिनका फर्स्ट लुक पहले ही जारी किया जा चुका है।

बताया जा रहा है कि इस सीरीज की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी और उसी वक्त सेट पर एक हादसे में रोहित शेट्टी घायल हो गए। उसके बाद अस्पताल में उनकी मामूली सर्जरी भी हुई। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं, रोहित शेट्टी को 2023 से काफी उम्मीद है। उनकी सिंघम 3, इंडियन पुलिस फोर्स सीरीज, सूर्यवंशी 2 और गोलमाल 5 जैसी फिल्में इस साल रिलीज हो सकती हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button