यूपी निकाय चुनाव के बाद पहली बार इटावा पहुंचे बाबू सिंह कुशवाहा, 2024 की बनाई रणनीति !

इटावा जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा इटावा दौरे पर पहुंचे जहाँ कार्यकर्ताओ ने जोरदार किया स्वागत ।

इटावा जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा इटावा दौरे पर पहुंचे जहाँ कार्यकर्ताओ ने जोरदार किया स्वागत । जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाह मध्य प्रदेश जाने के दौरान इटावा में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी पार्टी के जीते हुए प्रत्याशी से मुलाकात की ।

बाबू सिंह कुशवाहा का जोरदार स्वागत

इस दौरान सभी ने फूल माला पहनाकर बाबू सिंह कुशवाहा का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए 2024 के चुनाव को लेकर कहा, इस बार का चुनाव काफी दिलचप है , क्योंकि भाजपा सत्ता में हैं और समाजवादी पार्टी तो यही की पार्टी है , वही कांग्रेस की भी चर्चा हो रही है हम लोग तो छोटे संगठन वाले है , देखते है आगे क्या माहौल बनता है , लेकिन हम भी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लडेंगे।

पहलवानों के धरने को लेकर कहीं यह बात

पहलवान बेटियों के धरने को लेकर उन्होंने कहा , ये बेटियां पूरे देश की बेटियां है देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लाती है मेहनत करती है , इस लिए सरकार को उनकी जायज मांगों को मानना चाहिए , किसी पक्ष के साथ अन्याय न हो इस पर सरकार को कार्यवाही करनी चाहिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button