वैशाली ठक्कर के भाई ने किया खुलासा, ये थी आत्महत्या की वजह !

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर शनिवार को अपने इंदौर स्थित आवास पर मृत पाई गईं, जिसके बाद पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर शनिवार को अपने इंदौर स्थित आवास पर मृत पाई गईं, जिसके बाद पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की। सोमवार को, उन्होंने वैशाली के पूर्व, राहुल नवरानी और उनकी पत्नी दिशा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया। अब, अभिनेत्री के भाई नीरज ने मीडिया से बात की और दावा किया कि राहुल उनकी बहन को बहुत परेशान कर रहा था।

अभिनेत्री ने सुसाइड नोट में लिखा…

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, नीरज ने मीडिया से बात की और कहा कि राहुल अभिनेत्री को धमकाते थे और यहां तक ​​​​कहते थे कि वह उसे जीवन में कभी शादी नहीं करने देंगे। पुलिस द्वारा बरामद अपने सुसाइड नोट में वैशाली ने अपने परिवार से राहुल और उसके परिवार को उसकी मौत के बाद सजा देने का अनुरोध किया था। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा, “आप राहुल और उसके परिवार को साजा दिलवाना, मुझे 2.5 साल मानसिक रूप से प्रताड़ित करना।”

वैशाली टक्कर के भाई ने किया खुलासा

उसके भाई ने अब खुलासा किया कि राहुल और उसके पिता इंदौर में एक प्लाईवुड व्यवसाय चलाते हैं और वह महामारी के दौरान उनसे मिली थी। नीरज ने कहा कि वह और राहुल एक ही जिम जाएंगे, लेकिन जब चीजें ठीक नहीं हुईं, तो उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उन्होंने खुलासा किया “वो उससे अक्सर धमकता था का तेरा घर नहीं बसने दूंगा … शादी नहीं होने दूंगा। डायरी में वैशाली ने सब रिलेशनशिप के बारे में लिख रखा था। जिस लड़के से सगाई हुई थी, उसे राहुल मैसेज करता था और वैशाली को धमकता था। (वह उसे अक्सर यह कहकर धमकाता था कि वह उसे कभी घर बसाने और शादी नहीं करने देगा। उसने डायरी में अपने सभी रिश्तों का उल्लेख किया है। राहुल उसके मंगेतर को वैशाली को परेशान करने के लिए संदेश देगा और वह उसे भी धमकी देगा)

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button