New Delhi: मनीष सिसोदिया को जारी हुआ लुकआउट नोटिस, नहीं जा सकेंगे देश से बहार !

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। सिसोदिया अपने खिलाफ नोटिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते नजर आए।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। सिसोदिया अपने खिलाफ नोटिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते नजर आए। उन्होंने कहा, ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?”

सरकार पर भड़के सिसोदिया !

दरअसल, मनीष सिसोदिया पर लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद वे सरकार पर भड़के नजर आए। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?”

Related Articles

13 अन्य लोगों के खिलाफ जारी हुआ नोटिस !

आपको बता दें कि CBI ने रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। ख़बरों के अनुसार, मनीष के अलावा 13 अन्य लोगों के खिलाफ भी यह नोटिस जारी किया गया है। इनके देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होने की भी संभावना है।

CBI issued Look out Circular against Delhi Deputy CM Manish Sisodia and 13 others in Excise policy Case | लुकआउट नोटिस पर सिसोदिया का हमला- 'क्या नौटंकी है मोदी जी, मैं खुलेआम

क्या होता है लुकआउट नोटिस ?

लुकआउट नोटिस एक नोटिस है जो जांच अधिकारियों की ओर से जारी की जाती है। यह नोटिस इस बात को सुनिश्चित करने के लिए जारी किया जाता है कि आपराधिक मामले में नामित व्यक्ति देश छोड़ कर न भाग सके। हाल ही में कोलकाता पुलिस ने पूर्व भाजपा नेता और प्रवक्ता नुपूर शर्मा के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया था।

Look Out Notice: क्या होता है लुकआउट नोटिस, जो नूपुर शर्मा और लीना मणिमेकलाई के खिलाफ हुआ है जारी, is the lookout notice issued against Nupur Sharma and Leena Manimekalai?

14 घंटे तक चली थी CBI की छापेमारी !

CBI ने मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर 19 अगस्त को छापेमारी की थी। यह छापेमारी 14 घंटे तक चली। जिसमे CBI ने सिसोदिया के घर से मोबाइल, लैपटॉप और अन्य दस्तावेज जब्त कर लिए थे। CBI रेड के बाद मनीष सिसोदिया ने बयान देते हुए कहा था कि 2-4 दिन में उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, बोले- हम कट्टर ईमानदार - DELHI CBI at Manish Sisodia residence excise policy CASE NTC - AajTak

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button