#I Phones: Apple कंपनी में आया बंपर धमाका, जानिये क्या हो सकते हैं लाभ !

I Phones फ्री रिपेयर प्रोग्राम के तहत सेल की तारीख से 'दो साल' (Two Years) के लिए कवर किया गया था।

 I Phones फ्री रिपेयर प्रोग्राम के तहत सेल की तारीख से ‘दो साल’ (Two Years) के लिए कवर किया गया था। बता दें कि हाल ही इसे बढ़ाकर ‘तीन साल’ (Three Years) कर दिया गया है। ऐसे में यदि आपके पास अक्टूबर 2020 से लेकर अप्रैल 2021 के बीच के मैन्युफैक्चर फोन (Manufacture Phone) हैं और आपके फोन में  कुछ समस्या आ रही है। फिर भी आप फ्री रिपेयर सर्विस (Free Repair Service) का लाभ उठा सकते हैं।

‘फ्री रिपेयर सर्विस’ (Free Repair Service) के तहत Apple कंपनी ने कहा कि,  I Phone 12 और  I Phone 12 Pro डिवाइस में अगर साउंड इशू (Sound Issue) है। ऐसे में आपके पास I Phone 12 और I Phone 12 Pro है, तो आप इसे मुफ्त (Free) में ठीक करवा सकते हैं। जानकारी के अनुसार ये फ़ोन वेरीफाई (Verify) करने के लिए कि आप इस कार्यक्रम के लिए योग्य है। बता दें कि आपकी किसी भी सेवा से पहले आपके I Phone की जांच की जाएगी।

‘I Phone 12 Pro’ फ्री सर्विस का हिस्सा नहीं 

आपको बता दें कि आपके लिए ध्यान रखने की बात ये है कि I Phone 12 mini और I Phone 12 Pro Max मॉडल इस प्रोग्राम का हिस्सा नहीं माना जायेगा है। जानकारी के अनुसार यदि किसी तकनीकी समस्या के कारण यदि Apple को धोखाधड़ी सुविधा के दुरुपयोग या गैर-कानूनी या अन्य तरह की छेड़-छाड़ का प्रमाण मिलता है। 

 इस कारणवश Apple को प्रति-दावे की पात्रता मिल जाती है। ऐसे में Apple अपने समय पर धनवापसी का अनुरोध अस्वीकृत कर सकता है या भुगतान को निलंबित या रद्द कर सकता है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button