Karnataka: “जिन्होंने महात्मा गांधी को मार डाला, क्या वे मुझे छोड़ देंगे?”- सिद्धारमैया !

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर कोडागु में अंडे फेंकने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में सभी आरोपियों को कोर्ट से बेल मिल गई।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर कोडागु में अंडे फेंकने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में सभी आरोपियों को कोर्ट से बेल मिल गई। वहीं, सिद्धारमैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा, जिन्होंने महात्मा गांधी को मार डाला, आपको लगता है कि क्या वे मुझे छोड़ देंगे? गोडसे ने गांधी पर गोली चलाई और उन्हें मार डाला लेकिन ये लोग उनकी फोटो रखकर पूजा करते हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोका था सिद्धारमैया का काफिला !

कुछ दिनों पहले सिद्धारमैया बारिश के कारण हुए नुकसान का जायजा लेने कोडागु गए थे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका काफिला रोकने की कोशिश की। उन्हें काले झंडे दिखाए और उनकी कार पर अंडे भी फेंके थे। वहीं, कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने सिद्धारमैया पर हुए हमले पर कहा कि विपक्ष के नेता पर हमला होना उनका अपमान है। अगर उनकी किसी बात पर सहमति न हो तो उसका विरोध करना चाहिए लेकिन किसी तरह का नुकसान पहुंचना ठीक नहीं है।

Related Articles

बीजेपी युवा विंग के सदस्यों ने अंडे फेंके, सावरकर ने कोडागुस के सिद्धारमैया में तस्वीरें खिंचवाईं | BJP youth wing members throw eggs, Savarkar pics at Siddaramaiah in Kodagu

सिद्धारमैया ने भाजपा पर लगाए आरोप !

कर्नाटक विधानसभा में 16 अगस्त को नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि शिवमोगा जिले के मुख्यालय में 15 अगस्त को भाजपा ने सांप्रदायिक तनाव पैदा किया। उन्होंने हिंदू और भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मुस्लिम बहुल इलाके में सावरकर का चित्र लगाने का प्रयास करने पर सवाल उठाये। सिद्धरमैया ने पूछा, उन्होंने मुस्लिम बहुल इलाके में सावरकर की तस्वीर लगाने की कोशिश की। उनको कोई भी चित्र लगाने दीजिए, कोई समस्या नहीं है लेकिन यह मुस्लिम बहुल इलाके में क्यों किया जा रहा है? वे टीपू सुल्तान के चित्र को लेकर इनकार क्यों करते हैं? सिद्धारमैया के इस बयान के बाद से भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनका विरोध करने लगे।

कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धरमैया ने भाजपा सरकार पर लगाए आरोप, कहा “राज्य सरकार ने अजा-जनजाति के साथ किया धोखा” | SachBedhadak

श्री राम सेना प्रमुख ने की प्रदर्शनकारियों की सरहना !

हिंदुत्व विंग श्री राम सेना के प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने कहा, सिद्धारमैया के साथ जो हो रहा है वह इसलिए हो रहा है क्योंकि उन्होंने सावरकर का अपमान किया। मैं अंडे फेंकने से सहमत नहीं हूं, लेकिन मैं सावरकर के लिए लड़ रहे प्रदर्शनकारियों की सराहना करता हूं। इंदिरा गांधी ने खुद सावरकर को सर्टिफिकेट दिया और अब आप सावरकर को गाली कैसे दे सकते हैं।

Sriram Sena chief terms Ayodhya verdict 'historic' | Deccan Herald

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button