New Delhi: दिल्ली एलजी से मिलने पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल, हो सकती है अहम बातचीत !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मिलने पहुंचे। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI की रेड के बाद पहली बार दोनों आमने-सामने होंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मिलने पहुंचे। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI की रेड के बाद पहली बार दोनों आमने-सामने होंगे। बता दें कि हर शुक्रवार को मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल की बैठक तय होती है। लेकिन मनीष सिसोदिया के घर पर रेड पड़ने के बाद आज पहली बार दोनों की मुलाकात हो रही है।

केजरीवाल का LG से मिलना अहम !

आपको बता दें कि आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर उपराज्यपाल से तनातनी के बीच केजरीवाल का उनसे मिलने पहुंचना काफी अहम माना जा रहा है। एक तरफ जहां LG की ओर से शराब नीति को लेकर केजरीवाल सरकार को सवालों के कठघरे में खड़ा किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ आप की ओर से LG पर घोटाले का आरोप लगाया गया है।

Related Articles

We decided to work together…': Delhi CM Kejriwal meets new LG Vinai Saxena  | Latest News Delhi - Hindustan Times

AAP ने LG पर लगाए थे आरोप !

हाल ही में आप विधायक दुर्गेश पाठक ने दिल्ली विधानसभा में वीके सक्सेना पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि उन्होंने 2016 में खादी और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल में चलन से बाहर हो चुके नोटों को बदलवाया था। आप ने इस मामले में 1,400 करोड़ रुपये का घोटाला होने का आरोप लगाते हुए LG वीके सक्सेना के खिलाफ CBI जांच की मांग की थी।

AAP नेता दुर्गेश पाठक ने मॉनसून को लेकर MCD की तैयारियों पर उठाए सवाल,  बोले-अब तक शुरू नहीं हुई नालों की सफाई | TV9 Bharatvarsh

LG ने भेजा था नोटिस !

इसी बात से नाराज LG ने वकील के जरिए आम आदमी पार्टी, आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, जैस्मीन शाह और संजय सिंह को लीगल नोटिस भेजा है। LG की तरफ से भेज गए नोटिस पर आपत्ति जाहिर की गई है। विधानसभा में इस मुद्दे को लेकर जो नारे लगाए गए थे और ट्वीटर पर जो हैशटैग चलाया गया उन पर भी नोटिस में सवाल उठाया गया है।

Delhi Lieutenant Governor VK Saxena orders probe into corruption in Road  Transport Department| दिल्ली के LG ने दिया एक और आदेश, परिवहन विभाग में  होगी करप्शन की जांच | Hindi News, देश
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button