अग्नीपथ योजना विरोध: ऐसे लोग गांधी जी के अहिंसा वाले देश के नागरिक नहीं- बाबा रामदेव

क्योंकि यह हमारी राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं गुजरात पहुंचे बाबा रामदेव ने यह बयान पाटीदार समाज के कार्यक्रम में दिया।

देश में इस समय अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर बवाल मचा हुआ है । सरकार की करोड़ों की संपत्ति को बवालियो ने तबाह कर दिया है। केंद्र सरकार की योजना का समर्थन करते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ( baba ramdev ) ने आज अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऐसे लोग गांधी जी के अहिंसा के देश के नागरिक नहीं है। यह सभी राष्ट्र विरोधी हैं। क्योंकि यह हमारी राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। गुजरात पहुंचे बाबा रामदेव ने यह बयान पाटीदार समाज के कार्यक्रम में दिया।

आगे उन्होंने कहा कि स्कीम का विरोध क्यों हो रहा है यह बात वह नहीं समझ पा रहे हैं। उनका कहना था कि हिंसा और प्रदर्शन तत्काल प्रभाव से रुकना चाहिए। आपको बता दें बाबा रामदेव अक्सर केंद्र की मोदी सरकार के पक्ष में खड़े दिखाई देते हैं। वह ऐसे माहौल में भी बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं। जब सारे देश में उसके खिलाफ उबाल है। देश के युवा सड़कों पर उतर कर भाजपा सरकार द्वारा लाई गई स्कीम का पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

 

इसके बाद बाबा रामदेव ने नूपुर शर्मा मामले पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था। किसी भी समाज का अपमान करना गलत है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वजों को इतना कुछ कहा जाता तो कुछ ना होता। लेकिन दूसरे समाज के समर्थन में पूरी दुनिया खड़ी हो गई है। आगे नूपुर शर्मा का बचाव करते हुए बाबा रामदेव ने कहा नूपुर ने जो कहा था वह गुस्से में कहा था। वह दूसरे प्रवक्ता के आरोप का जवाब दे रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button