प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मैरी के साथ शेयर की फोटो, लॉस एंजिल्स में निक के साथ फिर हुई मुलाकात !

प्रियंका चोपड़ा जोनास पिछले तीन वर्षों में अपनी पहली भारत यात्रा के बाद लॉस एंजिल्स में वापस आ गई हैं। अभिनेता ने ला घर से अपने परिवार के साथ एक प्यारी सी तस्वीर छोड़ी।

प्रियंका चोपड़ा जोनास पिछले तीन वर्षों में अपनी पहली भारत यात्रा के बाद लॉस एंजिल्स में वापस आ गई हैं। अभिनेता ने ला घर से अपने परिवार के साथ एक प्यारी सी तस्वीर छोड़ी। गुरुवार शाम को, पीसी ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। उन्हें अपनी छोटी बेटी मैरी मालती चोपड़ा जोनास को हाथों में पकड़े हुए देखा जा सकता है। अभिनेता के पति, निक जोनास, बस अपनी महिला को अपनी आँखों में इतना प्यार और चेहरे पर मुस्कान के साथ देखते हैं।

यह तस्वीर प्यार के सबसे शुद्ध रूप को बयां करती है जो एक माँ और उसके बच्चे के बीच का प्यार है, जो एक आदमी अपनी पत्नी के साथ साझा करता है, और वह अच्छी भावना जो एक परिवार के साथ मिलती है। तस्वीर भी परिवार के साथ होने की गर्मजोशी और अस्पष्ट भावना को विकीर्ण करती है, खासकर जब त्योहारों का मौसम होता है।

पीसी ने ‘जी ले जरा’ से की वापसी

प्रियंका हाल ही में अपने हेयरकेयर ब्रांड एनोमली के प्रमोशन के लिए भारत आई थीं। उन्होंने मुंबई में कुछ नए स्टोर लॉन्च किए और अपनी आने वाली परियोजनाओं के बारे में मीडिया से भी बातचीत की। पीसी जी ले जरा के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button