आलिया भट्ट के रैंप वॉक करने पर लगे आरोप, नेटिज़न्स हुए नाराज़ बोले- “ये दीपिका पादुकोण बनना चाहती है”

कल रात शहर में मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो के दौरान आलिया भट्ट और रणवीर सिंह चमकते दिखे। यह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्रमोशन का एक हिस्सा था,

कल रात शहर में मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो के दौरान आलिया भट्ट और रणवीर सिंह चमकते दिखे। यह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्रमोशन का एक हिस्सा था, और दीपिका पादुकोण, काजोल, करण जौहर और अर्जुन कपूर जैसे बड़े नाम इस समारोह का हिस्सा थे। लेकिन जब फैशन की बात आती है, तो नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया अच्छी नहीं होती है।

मिजवान फैशन शो में तमाशा जोड़ी

2018 में, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने मिजवान फैशन शो 2018 के दौरान मनीष मल्होत्रा ​​के लिए वॉक किया था। तमाशा जैसी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों के अलावा यह उनके दुर्लभ सहयोगों में से एक था ये जवानी है दीवानी ने अपना विवादास्पद ब्रेकअप पोस्ट किया। यह शो बहुत ही दिलचस्प था और दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी, जो इस मशहूर डिजाइनर के लिए एक बड़ी सफलता थी।

आलिया भट्ट का ऑउटफिट

कल शाम, आलिया भट्ट अपने सिल्वर ब्राइडल लहंगे में किसी देवी की तरह नहीं लग रही थीं। एक आधुनिक दुल्हन के लिए बनाई गई गहरी-गहरा नेकलाइन, साथ ही सीमा पार अलंकरण के साथ लंबे घूंघट-शैली वाला दुपट्टा, शाही लिबास को उजागर करता है।

दीपिका की कॉपी कर रही कैट वॉक स्टाइल

नेटिज़न्स मदद नहीं कर सके लेकिन नोटिस किया कि कैसे आलिया भट्ट संघर्ष करती दिख रही थीं क्योंकि वह किसी तरह उस भारी लहंगे में चलने में कामयाब रहीं। हेड रैंप पर पहुंचते ही कई लोगों ने उन पर दीपिका पादुकोण के चलने और पोज देने के स्टाइल को कॉपी करने का भी आरोप लगाया।

ये दीपिका पादुकोण बनना चाहती

एक यूजर ने लिखा, ”हमेशा दीपिका को कॉपी करता हूं” एक अन्य ने टिप्पणी की, “केवल दीपिका की नकल कर सकते हैं। नहीं हो सकता” एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी, “ये दीपिका पादुकोण बनना चाहती है।” एक अन्य ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, “बेचारी लड़की चल भी नहीं सकती। हालाँकि बहुत सुन्दर पोशाक” एक यूजर ने कहा, ‘वह खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन वह दीपिका के कैट वॉक स्टाइल को कॉपी क्यों कर रही हैं।’ एक टिप्पणी में लिखा था, “इतनी अच्छी अभिनेत्री है, अच्छे से स्टाइल दिखाने का मौका। वह उस लहंगे में चलने में असमर्थ है”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button