बादलों की तरह आज छायी रहेंगी, दिनभर ये पांच बड़ी खबरें !

आज इन पांच विषयों पर देश की जनता की रहेगी नज़र, बोर्ड के नतीजों से लेकर सोनिया गाँधी से पूंछताछ करेंगी ईडी

आज देश को मिलेगा नया ‘ पहला नागरिक ‘

18 जुलाई को हुए राष्ट्रपति चुनाव के बाद आज वोटों की गिनती होगी। ऐसे में देश को आज नया राष्ट्रपति मिलने जा रहा है। संसद भवन में सुबह 11 बजे से वोटों की गिनती शुरू होगी और शाम करीब चार बजे नतीजे आने की उम्मीद है।

सीबीएसई 10वीं व 12वीं बोर्ड का आज हो सकता है जारी

सीबीएसई 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए अच्छी खबर है। सीबीएसई जल्द ही 10वीं और 12वीं क्लास का रिजल्ट घोषित करने जा रहा है। परीक्षा के नतीजे जारी होते ही करीब 35 लाख छात्रों को राहत मिलेगी। बता दें कि रिजल्ट जारी होते ही छात्र इसे बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट results.cbse.nic.in पर चेक कर सकेंगे।

जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग का अनुमान

कई दिनों से मानसून की बारिश का इंतजार कर रही दिल्ली का इंतजार बुधवार को खत्म हो गया है। दिल्ली-एनसीआर में बुधवार को हुई भारी बारिश से मौसम सुहाना हो गया है। आज 21 जुलाई को भी दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही काले बादल छाए हुए हैं। दिल्ली-एनसीआर में आज भारी बारिश की संभावना है।

कांग्रेस अध्यक्ष से ईडी आज करेगी पूंछताछ

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करने वाला है। इससे पहले ईडी ने उनके बेटे राहुल गांधी से 5 दिन और 50 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। इसके अलावा कांग्रेस नेता पवन बंसल से दो बार और मल्लिकार्जुन खड़गे से एक बार पूछताछ हो चुकी है।

जिओ इंस्टिट्यूट का पहला बैच आज से शुरू

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) और रिलायंस फाउंडेशन ( RF ) द्वारा एक परोपकारी पहल के रूप में स्थापित जियो इंस्टीट्यूट में पहले बैच के लिए आवेदन शुरू हो गया है। इससे पहले 20 जुलाई को संस्थान में उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान पहले बैच के छात्रों का स्वागत किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button