संसद में गूँजे नारायण राणे के आपत्तिजनक बोल,जानें क्यों खोया आपा !

सांसद अरविंद सावंत को सख्त अंदाज में बैठने के लिए कहा। मणिपुर में हिंसा के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू हो चुकी है। 

2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां खूब जोरो शोरो से चल रही है। सभी दल एक दुसरे को टक्कर देने में लगे हुए है मंगलवार 8 अगस्त को संसद में काफी बवाल फ़ैल गया। मणिपुर हिंसा के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू हो चुकी है इस गहमा गहमी के बीच केंद्रीय मंत्री नारायण राणे लोकसभा में बोलते समय अपना आपा खो बैठे और साथी सांसद अरविंद सावंत को सख्त अंदाज में बैठने के लिए कहा। मणिपुर में हिंसा के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू हो चुकी है।

Maharashtra News Union Minister Narayan Rane Targeted Uddhav Thackeray,  Know What He Said | Maharashtra News: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे बोले-  'जेल कैसा होता है अपने करीबी संजय राउत से ...

 केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू

उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अरविंद सावंत से कहा, “अरे नीचे बैठ.” जैसे ही लोकसभा अध्यक्ष ने हस्तक्षेप किया तो मंत्री ने कहा कि सावंत के पास पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ बोलने की ‘औकात’ (स्थिति) नहीं है। उन्होंने कहा, “औकात नहीं है इनकी प्रधानमंत्री जी, अमित शाह के बारे में बोलने की अगर कुछ भी बोला तो तुम्हारी औकात मैं निकालूंगा।

When Maharashtra Government Had Sent Encounter Specialist Officers To Free  The MLAs From The Arrest Of Narayan Rane Modi Cabinet Expansion Ann | जब नारायण  राणे की गिरफ्त से विधायकों को छुड़ाने

संसद में गूँजे आपत्तिजनक बोल

अगर आप कुछ कहो, मैं तुम्हें तुम्हारी जगह दिखाऊंगा। जैसे ही लोकसभा का वीडियो वायरल हुआ, नारायण राणे को संसद के अंदर अपने शब्दों के चयन के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। आम आदमी पार्टी ने कहा कि पीएम मोदी के मंत्री ने सड़क के गुंडे की भाषा का इस्तेमाल करते हुए संसद के अंदर धमकी दी और बच गए, जबकि विपक्षी सांसदों को “मोदी सरकार से सवाल पूछने” के लिए निलंबित कर दिया गया है। शिवसेना छोड़ने वालों पर निशाना साधते हुए अरविंद सावंत ने कहा, “तब पीएम मोदी ने 36 सेकंड तक बात की थी। वे अब हमें हिंदुत्व सिखा रहे हैं और हम हिंदुत्व के साथ पैदा हुए हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button