#दिल्ली में दिनदहाड़े लड़कियों के साथ हो रही छेड़छाड़, सरेराह की गुंडागर्दी !

'दिल्ली' (Delhi) से 'एक बड़े हादसे' (A major accident) की खबर सामने आ रही है। इस दौरान दिल्ली के 'बदरपुर इलाके' (Badarpur localities) में स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जा रही छात्राओं के साथ दिनदहाड़े मारपीट का मामला सामने आया है।

‘दिल्ली’ (Delhi) से ‘एक बड़े हादसे’ (A major accident) की खबर सामने आ रही है। इस दौरान दिल्ली के ‘बदरपुर इलाके’ (Badarpur localities) में स्कूल की छुट्टी (School Break) होने के बाद घर जा रही छात्राओं के साथ (With Girls) दिनदहाड़े मारपीट का मामला (Daylight assault case) सामने आया है। इस सिलसिले में छात्रा ने इस घटना के बारे में कहना है कि, वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस छानबीन (police investigation) कर रही है।

स्कूल की छुट्टी लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को दोपहर करीब एक बजे सूचना मिली थी। ऐसे में सूचना देने वाले ने बताया है कि, उसकी बेटी के साथ कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ और मारपीट की है।

छानबीन हुई शुरू

सूत्रों के मुताबिक बदरपुर इलाके में तीन-चार लड़कों (three or four boys) ने लड़कियों को बीच रास्ते में छेड़छाड़ की है। मारपीट के दौरान लड़कियों को काफी चोटें भी आई हैं। इस मामले में पीड़ित छात्रा के पिता से सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने छानबीन (The Police Investigated) शुरू कर दी है।

छात्रा पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

रिपोर्ट्स के मुताबिक 12वीं के एक छात्र की 10वीं की छात्रा से कहासुनी के मामले में छात्र ने छात्रा पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। बता दें कि ऐसे में छात्रा की सहपाठियों ने छात्र से बहस (Student’s classmates argued with the student) शुरू कर दी। इस सिलसिले में बीते दिन दोपहर करीब एक बजे आरोपित छात्र अपने दो-तीन दोस्तों के साथ स्कूल के गेट पर पहुंचा। ऐसे में स्कूल की छुट्टी होने के बाद जैसे ही लड़कियां बाहर निकलीं तो उसने हमला कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक लड़की पर हमला जब शख्स ने स्नैचिंग करने की कोशिश कर रहा था। ऐसे में यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button