दिल्ली दौरे के बीच अखिलेश यादव ने की राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल !

दिल्ली दौरे पर निकले अखिलेश यादव ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। जिसकी तस्वीरें सामने आते ही खूब तेज़ी से वायरल भी होने लगी है।

दिल्ली दौरे पर निकले अखिलेश यादव ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। जिसकी तस्वीरें सामने आते ही खूब तेज़ी से वायरल भी होने लगी है। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली। लालू यादव से मिलने अखिलेश राजद सांसद मीसा भारती के आवास पहुंचे। जहां दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात की तस्वीर अखिलेश यादव ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की।

दोनों नेताओं के बीच विपक्षी गठबंधन पर भी हुई चर्चा

तस्वीर में अखिलेश यादव लालू यादव के सामने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि इससे पहले मार्च में अखिलेश यादव ने लालू यादव से मुलाकात की थी. तब सपा प्रमुख की पत्नी डिंपल यादव भी उनका हालचाल जानने उनके आवास पर गईं। तस्वीर सामने आने के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे है कि दोनों नेताओं के बीच विपक्षी गठबंधन पर भी चर्चा हुई। आपको बता दें लालू यादव से मिलने के बाद बाहर आने के बाद मीडिया ने सपा प्रमुख से बात करने की कोशिश की, लेकिन अखिलेश यादव बिना कोई जवाब दिए चले गए ।

मुलाकात के निकाले जा रहे राजनीतिक मायने 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव कि तबियत के विषय में बताए तो पिछले महीने लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट कराकर सिंगापुर से लौटे थे। वहीं इससे पहले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव 25 अप्रैल को लखनऊ गए थे। उसके बाद अखिलेश यादव का दौरे पर लालू यादव से इस मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button