नोरा ने सुकेश को लेकर दिया बड़ा बयान कहा, ऐसा करने के लिए दे रहा था लालच !

नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर के 200 जबरन वसूली मामले के कारण इन दिनों मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। जानकारी के मुताबिक...

नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर के 200 जबरन वसूली मामले के कारण इन दिनों मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। जानकारी के मुताबिक, नोरा अब सुकेश के खिलाफ गवाह बन गई है। अभिनेत्री ने मंगलवार को अपना बयान भी दर्ज कराया। नोरा ने सुकेश, पिंकी और 200 करोड़ के मामले को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

नोरा फतेह ने खुलासा किया कि कैसे सुकेश ने बड़े वादे किए, जिसमें एक बड़ा घर और शानदार जीवन शैली शामिल थी, अगर वह उसकी प्रेमिका होती। उसने कहा कि पिंकी ईरानी अपने चचेरे भाई के संपर्क में थी और उसे यह भी बताया कि जैकलीन फर्नांडीज और अन्य बड़ी अभिनेत्रियां उसके प्रस्ताव का इंतजार कर रही हैं, लेकिन वह नोरा को चाहती है। नोरा ने आगे कथित तौर पर कहा कि उन्हें बताया गया था, “कई अभिनेत्रियां सुकेश की देखभाल के लिए मर रही हैं,”

मुझे नहीं पता था कि सुकेश कौन…

नोरा ने कहा, “शुरुआत में मुझे नहीं पता था कि सुकेश कौन है। बाद में, मुझे लगा कि वह एलएस कॉर्पोरेशन नामक कंपनी में काम करता है। मेरा न तो कोई व्यक्तिगत संपर्क था और न ही मेरी कभी उससे कोई बातचीत हुई।” मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी और मैं उनसे कभी नहीं मिला। मैंने उन्हें केवल एक बार देखा था जब ईडी ने अपने कार्यालय में उनसे मेरा सामना कराया था।”

इससे पहले अपनी याचिका में नोरा ने दावा किया था कि जैकलीन उनके प्रगतिशील करियर से ईर्ष्या करती थीं और इसलिए वह उन पर इस तरह की टिप्पणी कर रही हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button