Happy Birthday Sanjay Dutt: मुन्ना भाई का जन्मदिन आज, जानिए उनके प्यार के किस्से !

रॉकी से बॉलीवुड के गलियारों में कदम रखने वाले अभिनेता संजय दत्त आज 62 साल के हो गए, संजय हमेसा अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं,

रॉकी‘ से बॉलीवुड के गलियारों में कदम रखने वाले अभिनेता संजय दत्त आज 62 साल के हो गए, संजय हमेसा अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं,संजय दत्त 90 के दशक से अब तक अपनी दमदार नायकी से बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ते हुए नज़र आ रहे है। उनके जन्मदिन पर उनकी वाइफ मान्यता ने उन्हें एक अपना रॉकस्टार बता कर बहुत सारी शुभकामनाए दी,साथ ही साथ बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये बर्थडे विश किया।

संजय और उनके किस्से

मुन्ना भाई अपने बेजोड़े एक्टिंग के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहे है बात करे उनकी लवलाइफ की तो उनकी लाइफ में पत्नी मान्यता से पहले भी कई हसीनाएँ आ चुकी है। संजय के पहले प्यार के बारे में बात करे तो टीना मुनीम का नाम हमेशा से चर्चा में रहा है,पर दत्त की ड्रग की लत के कारण दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया था,उसके बाद संजय का नाम माधुरी दीक्षित, रेखा, लिज़ा रे के साथ भी जुड़ा वहीं उनकी पत्नियों की बात करे तो इनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था। जिनकी 1996 में मृत्यु हो गई उसके बाद संजय ने रिया पिल्लई से शादी की पर इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया जिसके बाद उनकी लाइफ में मान्यता दत्त ने कदम रखा जिनके साथ संजय आज भी ख़ुशी ने अपने रिश्ते को जी रहे हैं।

फ्लॉप फिल्म पर दुखी संजू भाई

संजय दत्त,रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेर के बुरी तरह फ्लॉप होने पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक लॉन्ग नोट के जरिए अपना दुःख प्रकट किया, जिसमे उन्होंने अपनी फिल्म को खून,पसीने और आँसुओं से बनी फिल्म बताया साथ ही

https://www.instagram.com/p/CgjHRDnPNcQ/

उन्होंने शमशेर के निर्देशक करण मल्होत्रा को सर्वश्रेस्ठ निर्देशक बताते हुए हमेशा उनके साथ खड़े रहने की बात की आपको बता दे,शमशेरा 150 करोड़ जैसे बड़ी बजट की फिल्म थी जो की 50 करोड़ भी असफल साबित हुई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button