मोटोरोला का सबसे कम बजट स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें शानदार फीचर्स

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी सपोर्ट के साथ आया हुआ लॉन्च। यह दो कलर ऑप्शन आइसबर्ग ब्लू और कॉस्मिक ब्लैक में लॉन्च किया गया है।

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto G22 लॉन्च कर दिया हैं। स्मार्टफोन क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आता है और 20W टर्बोपावर चार्जर के लिए सपोर्ट देता है। मोटो जी22 मीडियाटेक हीलियो जी37 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह फ़ोन 4 जीबी (एलपीडीडीआर4एक्स) रैम के साथ है। यह दो कलर ऑप्शन आइसबर्ग ब्लू और कॉस्मिक ब्लैक में लॉन्च किया गया है।

ये हैं खासियत :
Moto G22 में 6.5-इंच IPS LCD पंच होल डिस्प्ले है। यह 90Hz मैक्स विज़न डिस्प्ले पेश करता है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी सपोर्ट के साथ है जो 20W टर्बोपावर चार्जर को सपोर्ट करती है। Moto G22 एक क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50MP कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड शूटर होता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा है। Moto G22 स्मार्टफोन को 10,999 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Moto G22 वाटर-रेपेलेंट डिज़ाइन के साथ आता है। स्मार्टफोन एक साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक पैक करता है। स्मार्टफोन सुरुचिपूर्ण स्पर्श और अनुभव प्रदान करता है, कम से कम कंपनी ऐसा दावा करती है। Moto G22 की बिक्री वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 13 अप्रैल से शुरू होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button