मुँह पर कपड़ा और बिखरे बाल में नज़र आये सुपरस्टार Shahrukh Khan, देखे तस्वीर

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी नई फिल्म के साथ जल्दी ही कमबैक करने वाले हैं। शाहरुख खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल।

चार साल के लम्बे इंतजार के बाद अब सुपरस्टार शाहरुख खान कमबैक कर रहे हैं। शाहरुख़ फ़िलहाल शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही पठान के अलावा दो और फिल्में रिलीज करने वाले हैं। राजकुमार हिरानी की अगली और तमिल निर्देशक एटली की आगामी फिल्म “लायन” में नजर आने वाले है। वही शूट के दौरान किंग खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में शाहरुख को अपने चेहरे को कपड़े से ढँकते हुए देखा जा सकता है और उनके बाल बिखरे हुए दिखाई दे रहे हैं। वह एंबुलेंस के ड्राइवर की सीट पर बैठे हैं। क्रू मेंबर्स एक्टर को घेर रहे हैं।

Image
गौरतलब हैं की, SRK ने हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की पठान के स्पेन शेड्यूल को पूरा किया और इंटरनेट पर उनकी और दीपिका पादुकोण की बीटीएस तस्वीरें पहले ही प्रशंसकों को हैरान कर चुकी हैं। एक्टर कुछ दिन पहले ही भारत लौटे हैं। बता दें, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे, जो एक इमिग्रेशन ड्रामा होगी, और एटलीज लायन एक साथ। जानकारी के अनुसार इस फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू राजकुमार हिरानी के प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button