CRIME: ‘माँ 10 लाख दो वरना ये लोग मार देंगे’, पैसों के लिए कराया खुद का अपहरण ?

लखनऊ सरोजनी नगर थाना क्षेत्र से बुधवार दोपहर एक युवती लापता हो गई। परिजनों को इसकी जानकारी युवती के फोन कर अपहरण होने और दस लाख रुपये की मांग की जानकारी देने पर हुई।

लखनऊ सरोजनी नगर थाना क्षेत्र से बुधवार दोपहर एक युवती लापता हो गई। परिजनों को इसकी जानकारी युवती के फोन कर अपहरण होने और दस लाख रुपये की मांग की जानकारी देने पर हुई। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से युवती की तलाश कर रही है। उसकी आखिरी लोकेशन आशियाना में मिली है।

भाई से फोन कर पहले 18 हजार रुपये पेटीएम कराए, सुबह मां से मांगे दस लाख

सरोजनीनगर निवासी प्रणय तिवारी ने बताया कि पराग तिराहे के पास एक डेंटल क्लीनिक में काम करने वाली उसकी बहन प्राची (22) बुधवार दोपहर तीन बजे के बाद से गायब है। बुधवार दोपहर को बहन ने फोन कर 18 हजार रुपये पेटीएम करने को कहा। इसके बाद उसका मोबाइल फोन बंद हो गया। खोजबीन की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई।

 

गुरुवार सुबह मां के पास फोन कर बहन ने दस लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा। उसका कहना था कि हमको छह सात महिला और पुरुष ने अगवा किया है। यह लोग पैसे न देने पर रात तक मार देंगे। फिरौती का फोन आने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर बहन की तलाश कर रही है।

वाई-फाई से मोबाइल कनेक्ट कर की जा रही है काल, रिश्तेदारों को भी धमकी भरे फोन

प्रणय तिवारी के मुताबिक बहन का मोबाइल स्वीच ऑफ है। उसको वाई-फाई से कनेक्ट करके वाट्सएप काल की जा रही है। उसकी प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई है। बहन के फोन से मामा-मामी और क्लीनिक से जुड़े लोगों को भी फोन कर फिरौती की रकम मांगी गई है। जिसके बाद से रिश्तेदार भी बहन की तलाश में लगे हैं।

नाटकीय ढंग से युवती सहेली के घर से बरामद, पूछताछ

सरोजनीनगर इंस्पेक्टर के मुताबिक सर्विलांस की मदद से युवती को आशियाना से एक घर से बरामद कर लिया गया है। घर की एक लड़की उसकी परिचित है। अपहरण से लेकर पैसों के लिए योजना बनाकर फोन करने के बिंदु पर भी जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button