राखी सावंत ने उड़ाया प्रधानमंत्री का मज़ाक,कहा मुझसे सिख़लो योगा !

राखी सावंत ने अपनी एक रील में प्रधानमंत्री मोदी पार सीधा निशाना साध दिया , इस रील के चलते राखी सावंत को पुलिस स्टेशन में चक्कर भी लगाने पड़ सकते है।

आए दिन बॉलीवुड स्टार्स कंट्रोवर्सी का हिस्सा तो बने ही रहते है लेकिन कुछ को कंट्रोवर्सी में आना भरी पड़ जाता है। बॉलीवुड स्टार्टस ज्यादातर अपने ही शब्दों से चर्चा का विषय बन जाते और फिर उन्हें कंट्रोवर्सी के विवाद को झेलना पड़ता है। इन दिनों ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती है , इस बात में कोई दोराए नहीं है की ड्रामा क्वीन राखी सावंत वायरल होने का कोई भी मौका छोड़ती होंगी। कभी अपनी शादी को लेकर ,तो कभी अपने कपड़ो को लेकर ,सुर्ख़ियों में आने के लिए राखी सावंत कुछ भी कर सकती है।

राखी सावंत ने उड़ाया मलाइका का मजाक

राखी ने प्रधानमंत्री मोदी पार सीधा निशाना साध दिया

अभी कुछ दिन पहले ही राखी सावंत का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिससे वो एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई। राखी सावंत ने अपनी एक रील में प्रधानमंत्री मोदी पार सीधा निशाना साध दिया , इस रील के चलते राखी सावंत को पुलिस स्टेशन में चक्कर भी लगाने पड़ सकते है। 20 सेकेंड के रील में प्रधानमंत्री मोदी को योगा सिखाने की बात कही , कहा- इससे पेट अंदर हो जाएगा। ड्रामा क्वीन ने देश के प्रधानमंत्री को कहा की मोदी जी को राखी सावंत से योग सीखना चाहिए। बस फिर देखते ही देखते राखी की ये रील वायरल होने लगी और भारत की जनता का गुस्सा उनपर फूटने लगा।

देखिए राखी सावंत उतर आईं इतनी नीच हरकत पर, उतारकर कपड़े बोल रही है मोदी जी

मेरठ पुलिस ने दर्ज की शिकायत

मेरठ के एक युवक ने राखी सावंत का ये वीडियो पुलिस को दिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के वीडियो पर मेरठ पुलिस ने शिकायत दर्ज की ,20 सेकेंड के रील में प्रधानमंत्री को निशाना बनाना राखी सावंत को पड़ गया भरी। अब देखना ये होगा की राखी सावंत इस कंट्रोवर्सी को कैसे हैंडल करती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button