अलीगढ़ : विदा होकर जा रही बारात पर बदमाशों ने बोला धावा

सोमवार को गाँव मईनाथ निवासी पंकज की शादी मंदिर नगला निवासी गबरू की बेटी के साथ शादी समारोह का कार्यक्रम था

अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के गांव मंदिर नगला में विदाई होकर जा रहे दूल्हा-दुल्हन के साथ लूट की घटना सामने आई है। सोमवार को गाँव मईनाथ निवासी पंकज की शादी मंदिर नगला निवासी गबरू की बेटी के साथ शादी ( marriage ) समारोह का कार्यक्रम था।

बदमाशों ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया

रात भर शादी समारोह कार्यक्रम के बाद मंगलवार को अगले दिन सुबह दूल्हा दुल्हन और बारात को विदा किया गया। गांव से जैसे ही दूल्हा दुल्हन की कार विदा होकर बाहर निकली तो 4 बाइक सवार बदमाशों ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया। दूल्हा पंकज के बताए अनुसार कार का शीशा खुला हुआ था।

बाइट –पंकज (दूल्हा)

बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया

जैसे ही कार की गति धीमी हुई तभी बाइक सवार बदमाशों ने दूल्हे पंकज और दुल्हन के गले में से सोने की चैन और हार तोड़ कर लूट लिया और फरार हो गए। शोर शराबे की सूचना पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हुए और बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया। जिनमें से दो बदमाश भागने में सफल रहे। जबकि दो को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दो युवकों को पकड़ कर अग्रिम में जुटी पुलिस 

पकड़े गए बदमाश युवक गाँव मंदिर नगला के ही बताये गए हैं। हालांकि पकड़े गए एक युवक को लेकर क्षेत्र में कुछ चर्चाएं भी हो रही हैं। एसपी देहात शुभम पटेल का कहना है कि शिकायत के आधार पर दो युवकों को पकड़ कर अग्रिम में पुलिस जुटी है।

बाइट –शुभम पटेल (एसपी देहात, अलीगढ़)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button