“ऐसे लाखों अभिनेता जो वास्तव में मुझसे 10,000 गुना ज्यादा कड़ी मेहनत करते हैं” : अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जीयो' के प्रमोशन टूर पर हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जीयो’ के प्रमोशन टूर पर हैं। अभिनेता कई मौकों पर मीडिया से रूबरू होते रहे हैं। ऐसी ही एक बातचीत में, अभिनेता ने उन लोगों के बारे में खुलकर बात की जो उनसे ईर्ष्या करते हैं और साथ ही रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की प्रशंसा करते हैं।

 

वे सभी ईर्ष्यालु हैं

एक साक्षात्कार में, जब अनिल कपूर से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी कार का एसी बंद कर दिया है ताकि उन्हें पसीना आ सके, तो साक्षात्कारकर्ता ने जैकी श्रॉफ के एक पुराने साक्षात्कार से उद्धृत किया, अनिल ने कहा, “ये सब बकवास है। वे सभी ईर्ष्यालु हैं मैं। सब जलते हैं यार”। जब नीतू कपूर ने जवाब में सवाल किया, “पसीने से क्या होता है? (कार में पसीने की क्या बात है)”, अनिल ने कहा, “कुछ नहीं यार लोकगीत बना दिया है। यह केवल एक अतिशयोक्ति है।”

यह सिर्फ हास्य है

65 वर्षीय ने अपने सह-कलाकारों द्वारा उनके कुछ कार्यों की नकल करने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। अनिल कपूर ने कहा, “यह सिर्फ हास्य है। मैं इसे सेट पर अच्छा माहौल बनाने के लिए करता हूं।”

लाखों अभिनेता जो वास्तव में कड़ी मेहनत करते

अनिल कपूर ने यह भी बताया “ईमानदारी से कहूं तो दुनिया भर में ऐसे लाखों अभिनेता हैं जो मुझसे 10,000 गुना ज्यादा मेहनत करते हैं..मुझे लगता है कि रणबीर, रणवीर, उन्होंने बहुत काम किया है।”उन्होंने यह भी बताया कि हिंदी फिल्म उद्योग में, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं।

 

दुनिया की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी

एक अन्य साक्षात्कार में, फिल्म साथी के साथ अपने ‘जुग जुग जीयो’ के प्रचार साक्षात्कार के हिस्से के रूप में, अनिल ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने एक प्रमुख हॉलीवुड फ्रैंचाइज़ी फिल्म में भूमिका करने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें भूमिका समझ में नहीं आई थी।“दुनिया की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी, मैं इसका नाम नहीं बता सकता, मुझे ऑफर की गई है, लेकिन इसमें सिर्फ दो दिन का काम था। इसलिए, मैंने सीन पढ़ा। एक तो मेरे को सीन समझ में नहीं आया क्या था। ( मुझे दृश्य समझ में नहीं आया)”। यह उल्लेख करते हुए कि उनके दोस्तों और फिल्म के निर्देशक द्वारा उन्हें ऐसा करने के लिए कहने के बाद भी, उन्होंने मना कर दिया।

पूरी दुनिया में हो जाएगा बेनकाब 

उन्होंने कहा, “एक तो मेरे को सीन ही समझ नहीं आया और फिर अगर मैं उस दिन गलत हुआ तो पूरी दुनिया में बेनकाब हो जाएगा।” इस बीच, अनिल कपूर की ‘जुग जग जीयो’ 24 जून, 2022 को रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। इसे राज मेहता ने निर्देशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button