#’हैदराबाद’: बलात्कार के जुर्म में मौलवी को किया गिरफ्तार !

'हैदराबाद' (Hyderabad) से 'एक शर्मनाक वारदात' (Shameful Act) की खबर सामने आई है। इस दौरान 'हैदराबाद के में मदरसे' (madrassa) में एक 'नाबालिक लड़के' (Minor Boy) के साथ 'दुष्कर्म की घटना' (Rape Incident) सामने आई है।

‘हैदराबाद’ (Hyderabad) से ‘एक शर्मनाक वारदात’ (Shameful Act) की खबर सामने आई है। इस दौरान ‘हैदराबाद के में मदरसे’ (madrassa) में एक ‘नाबालिक लड़के’ (Minor Boy) के साथ ‘दुष्कर्म की घटना’ (Rape Incident) सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक ‘14 वर्षीय किशोर के साथ बलात्कार’ (Girl Raped) किया गया है। बता दें कि पुलिस ने ‘दुष्कर्म के आरोप’ (Rape Allegations) में 21 वर्षीय के एक ‘मौलवी को गिरफ्तार’ (Maulvi Arrested) किया गया।

अधिकारों का हुआ हनन

हालांकि मौलवी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में रखा है। ऐसे में शिकायत दर्ज के अनुसार, पीड़ित के परिवार की तरफ से मौलवी के खिलाफ पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज हुआ है। इस गंभीर मामले में गैर-पंजीकृत व गैर-मान्यता प्राप्त मदरसे में बच्चों के खिलाफ अपराध को लेकर और उनके अधिकारों के हनन के खिलाफ हमेशा ऐसी खबरें सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं।

केयर टेकर ने दी हिदायत

आपको बता दें कि मदरसे के एक अन्य छात्र ने पीड़ित से उसके उदास रहने का कारण पूछा गया तो पता चला है कि, छात्र की हालत नाजुक होने की वजह से कुछ बता नहीं पाया। इस सिलसिले में उससे पहले केयर टेकर ने उस छात्र को फटकार लगाई थी। केयर टेकर ने हिदायत (Care Taker Instructed) दी थी कि, पीड़ित छात्र से कभी कोई बात न करें।

पुलिस उपायुक्त (Deputy Commissioner of Police)  पीसाई चैतन्य (Grinding Consciousness) का कहना है कि, आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो अदालत में पेश (POCSO presented in court) किया गया है। उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button