पत्नी के पॉपुलर होने से पति ने की पत्नी की हत्या !

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार एक पति ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपने मासूम बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी।

इंस्टाग्राम में आजकल फेमस होने का ट्रेंड चल रहा है। इंसान अपनी वीडियो बना बना के फेमस होने की फिराक में रहता है इंसान फेमस होने के लिए कैसी भी वीडियो बनता है। लेकिन जब वह फेमस हो जाता है तो कुछ सगे अपनों को बढ़ने से रोक देते है आपको बता दे की उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार एक पति ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपने मासूम बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी।

Sultanpur News: पत्नी के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स से जलता था पति, बंद कार में  बच्चों के सामने गला घोंटकर मार डाला - sultanpur man killed wife in front of  children in a car

सुल्तानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना

हत्या करने की वजह सिर्फ पत्नी के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स बढ़ना था इस जलन की वजह से पत्नी की हत्या कर डाली गई फिलहाल मृतका के पिता ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि शख्स अपनी पत्नी के कैरेक्टर को लेकर उस पर शक करता था, जिसके कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

Crime : police and court - iPleaders

पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर

महिला ने अपने पति को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया था। जिसके चलते पत्नी को लेकर पति की इनसिक्योरिटी काफी बढ़ गई थी। वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद राहुल कार में ही बैठा रहा। जिसे यूपीडा की गश्ती टीम ने देखा और पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस के आने के बाद राहुल की कार का दरवाजा खुलवाया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे मृतका के पिता की तहरीर और बच्चों के बयान के मुताबिक राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस के अनुसार पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे लगता था कि उसके नहीं रहने पर उसके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स उससे मिलने आते हैं। इसके चलते उनके रिश्ते में काफी तनाव बढ़ गया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button