अयोध्या राम मंदिर: अयोध्या में शरयू नदी के तट पर राम भक्तों की भीड़ ने पवित्र नदी में स्नान किया !

अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन समारोह आज होगा. करीब 500 साल बाद राम अपने घर लौटेंगे तो राम भक्तों में एक अलग ही माहौल है

अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन समारोह आज होगा. करीब 500 साल बाद राम अपने घर लौटेंगे तो राम भक्तों में एक अलग ही माहौल है। इस समारोह के मौके पर अयोध्या समेत पूरे देश में उत्साह और खुशी का माहौल है। राजनीतिक वीआईपी नेता, कलाकार, साधु-संत, कारसेवक के साथ श्रद्धालु भी अयोध्या में प्रवेश कर रहे हैं. इस बीच आज सुबह-सुबह अयोध्या के अनूठे सामान्य महत्व वाले शरयू घाट पर राम भक्तों की भीड़ देखी गई।

ayodhya 44 feet high dhajdand install in ram mandir 21 quintal bell also  arrived amy | Ayodhya: राम मंदिर में लगेगा 44 फीट ऊंचा ध्वजदंड, 21 कुंतल का  घंटा भी पहुंचा अयोध्या,

अयोध्या में प्रवेश और समारोह शुरू

आज जैसे ही अयोध्या में राम मंदिर में राम विराजमान होंगे तो लोगों में एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। सुबह साधुसंत सहित रामभक्तों ने शरयू नदी पर अभ्यंग स्नान किया। शरयू नदी के मध्य में 25 फीट का भव्य मंच बनाया गया है। इस पर शरयू नदी की पूजा की जायेगी। इस स्क्रीन पर श्रद्धालु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में प्रवेश और समारोह शुरू होने का लाइव नजारा देख सकेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button