Tehran First look: तेहरान में इस अभिनेता के साथ नज़र आएंगी मानुषी छिल्लर, एक्शन हीरो का हुआ खुलासा !

सम्राट पृथ्वीराज में एक राजकुमारी के रूप में शानदार शुरुआत करने के बाद, मानुषी छिल्लर अब तेहरान में घूंसे और लात मारने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सम्राट पृथ्वीराज में एक राजकुमारी के रूप में शानदार शुरुआत करने के बाद, मानुषी छिल्लर अब तेहरान में घूंसे और लात मारने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड दिनेश विजन समर्थित फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी।

‘एक्शन हीरो’ का हुआ खुलासा

फिल्म की टीम ने सेट से मानुषी की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके ‘एक्शन हीरो’ अवतार का खुलासा हुआ। तस्वीरों में, अभिनेता छोटे बालों को खेलता है और एक शर्ट पहनता है जिसे उसने एक टैंक टॉप और फिट पैंट के साथ जोड़ा है। जॉन अब्राहम के साथ कैमरों के लिए पोज़ देते हुए वह बंदूक भी रखती है।

ये सफर खास होने वाला है

इंस्टाग्राम पर घोषणा को साझा करते हुए, मानुषी छिल्लर ने पोस्ट किया, “#तेहरान पर एक और केवल @thejohnabraham में शामिल होने के लिए सुपर उत्साहित। ये सफर वाकई खास होने वाला है!”

तेहरान एक शानदार फिल्म है

पहले के एक साक्षात्कार में, जॉन अब्राहम ने तेहरान को एक प्रासंगिक भू-राजनीतिक फिल्म कहा था। उन्होंने पीटीआई को बताया कि,“यदि आप रूस-यूक्रेन संकट में निवेश कर रहे हैं, तो आश्चर्य करें कि चीन क्या कर रहा है, ईरान क्या कर रहा है, फिलिस्तीन इस पूरे मामले में कहां फिट बैठता है,तेहरान इस सब के बारे में है। यह एक शानदार फिल्म है” 

फाइटर के साथ क्लैश करेगी तेहरान

तेहरान का निर्देशन अरुण गोपालन ने किया है और इसे रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर के साथ क्लैश करने के लिए भी तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि लव रंजन द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म की रिलीज की तारीख एक ही है।

काम के मोर्चे पर, जॉन अब्राहम की एक विलियन रिटर्न्स 22 जुलाई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। उनके पास शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान भी हैं। वह एक प्रोजेक्ट के लिए अपने परमानु निर्देशक अभिषेक शर्मा के साथ फिर से मिलेंगे, जो कथित तौर पर पौराणिक तत्वों के साथ एक विज्ञान-फाई फिल्म होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button