RRR अभिनेता NTR ने क्यों कहा कि हमारे खून में है डांस, पढ़े क्या है पूरी खबर ?

अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण अपनी फिल्म आरआरआर के लिए जापान में एक व्यापक प्रचार अभियान पर गए, जो....

अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण अपनी फिल्म आरआरआर के लिए जापान में एक व्यापक प्रचार अभियान पर गए, जो 21 अक्टूबर को वहां के सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

जीवन से बड़े कैनवास के अलावा, फिल्म के गीत और नृत्य दृश्यों ने भी दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान खींचा है। “नाटो नाटो” गीत और उसका हुक-स्टेप दुनिया भर में लोकप्रिय हो गया है। हाल ही में जापान में एक साक्षात्कार के दौरान NTR ने कहा कि भारतीय संस्कृति में गीत और नृत्य की बहुत मजबूत नींव है।

हम मां के पेट से ही नृत्य सीख आते हैं

जूनियर NTR ने कहा कि, “हम, भारतीय, वास्तव में नृत्य के बारे में कभी शिकायत नहीं करते हैं। जब हम अपनी मां के गर्भ से निकलते हैं, तब से ही हम नृत्य के साथ पैदा होते हैं। नृत्य हमारे मांस और रक्त में अंतर्निहित है। इसलिए आप अक्सर हमें इसके बारे में शिकायत करते हुए नहीं पाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “नृत्य में रुचि हासिल करने के लिए, आपको पहले नृत्य से प्यार करना सीखना चाहिए। हमारे पास तेलुगु फिल्म उद्योग में वास्तव में कुछ महानतम नर्तक और कोरियोग्राफर हैं। उनमें से एक हैं प्रभुदेवा, जिन्हें आज भी भारतीय माइकल जैक्सन कहा जाता है।

इस बीच, RRR को अमेरिका में प्यार मिलना जारी है। फिल्म ने हाल ही में 50वें सैटर्न अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का पुरस्कार जीता। इसे सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, सर्वश्रेष्ठ एक्शन एडवेंचर और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित कई श्रेणियों में नामांकित किया गया था।

सैटर्न पुरस्कार को लेकर उत्साहित हूं

अपने स्वीकृति भाषण में, RRR के निदेशक एसएस राजामौली ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि हमारी फिल्म आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म श्रेणी में सैटर्न पुरस्कार जीता है। मैं अपनी पूरी टीम की ओर से जूरी को धन्यवाद देता हूं। हम सुपर उत्साहित हैं। यह मेरा दूसरा सैटर्न अवार्ड भी है।

पहली बार मुझे बाहुबली: द कन्क्लूजन के लिए मिला था। काश मैं वहां व्यक्तिगत रूप से होता, लेकिन जापान में आरआरआर प्रचार से संबंधित मेरी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण, दुर्भाग्य से मैं इसमें शामिल नहीं हो पा रहा हूं। मैं अन्य सभी विजेताओं को बधाई देना चाहता हूं। आशा है कि आप बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। मज़े करो, नमस्ते। ”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button