Manoj Bajpayee का Twitter अकाउंट हैक, Instagram पर नोट शेयर कर Fnas को दी खास सलाह !

मनोज बाजपेयी ने अब तक निभाए अपने हर किरदार से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध किया है। उन्होंने समय-समय पर अपने अभिनय से खुद को साबित किया है

मनोज बाजपेयी ने अब तक निभाए अपने हर किरदार से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध किया है। उन्होंने समय-समय पर अपने अभिनय से खुद को साबित किया है और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। अब खबर है कि टैलेंटेड एक्टर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने अपने सभी फैन्स से अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने की अपील भी की है।

मनोज ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इसलिए मेरी आप सभी से गुजारिश है कि आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी बात को ज्यादा तवज्जो न दें। खासतौर पर तब तक नहीं जब तक इस मामले से जुड़ी समस्या का कोई समाधान न निकले। मैं अपने इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी को सूचित कर रहा हूँ।”

खाते पर कोई असामान्य गतिविधि नहीं

फिलहाल अभिनेता के ट्विटर प्रोफाइल पर अब तक ऐसी कोई असामान्य बात देखने को नहीं मिली है। अभी तक उनके अकाउंट पर सिर्फ उनके काम की पोस्ट ही नजर आती हैं। उनमें से केवल एक पोस्ट का रीट्वीट है जिसमें प्रशंसकों से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देखने के लिए कहा गया है, जबकि दूसरा दिल्ली में ठंड के मौसम के बारे में बात करता है। इसके अलावा उनके फैन्स उनकी टाइमलाइन पर उनके काम की सराहना के रीट्वीट देख रहे हैं।

उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को दिया

पिछले साल दिसंबर में मनोज बाजपेयी की मां के निधन के बाद उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उन्होंने अपनी मां की श्रद्धांजलि पर एक नोट लिखते हुए अपनी मां को ‘आयरन लेडी’ बताया। मां के जाने के गम से मनोज बाजपेयीन को गहरा सदमा लगा था। इस नोट में मनोज बाजपेयी ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को देते हुए बताया कि वह अपनी मां का साया हैं। उसने सब कुछ अपनी मां से सीखा है। उनकी मां ने उन्हें जीवन के सबसे कठिन दौर का सामना करना सिखाया है।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी का अकाउंट हैक हुआ हो। इससे पहले भी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स इस हादसे का शिकार हो चुके हैं। इसमें मनोज बाजपेयी से पहले बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। उनके अकाउंट पर कुछ ट्वीट्स अंग्रेजी भाषाओं में किए गए थे। इतना ही नहीं जूनियर बिग बी के अकाउंट का नाम भी बदल दिया गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button