कमल हसन ने भारत जोड़ो यात्रा को बताया राजनीति से ऊपर !

मक्कल निधि मय्यम (MNM) के संस्थापक कमल हासन ने शुक्रवार को घोषणा की कि कांग्रेस के राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा नामक एक अभियान में...

मक्कल निधि मय्यम (MNM) के संस्थापक कमल हासन ने शुक्रवार को घोषणा की कि कांग्रेस के राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा नामक एक अभियान में लगे हुए हैं जो राजनीति से परे है। गांधी का अखिल भारतीय पैदल मार्च, जो पिछले साल सितंबर में तमिलनाडु में शुरू हुआ था, कमल हसन को पिछले महीने दिल्ली ले आया।

भारत के खोए हुए लोकाचार को पुनः प्राप्त करना हमारा दायित्व है। यह यात्रा राजनीति से ऊपर है, राजनेता-अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा कि, “वह चेन्नई में “जल्लीकट्टू” के रूप में जाने जाने वाले सांडों को वश में करने वाले खेल को आयोजित करने की अनुमति प्राप्त करने के लिए प्रयास कर रहे थे।”

उन्होंने कहा कि शहर के निवासियों को खेल को उसके चरम पर देखने का मौका देना था। फसल उत्सव पोंगल और जल्लीकट्टू अक्सर जनवरी के दूसरे सप्ताह के दौरान मदुरै में मनाया जाता है।

कमल हसन, जो मक्कल नीधि मय्यम के अध्यक्ष हैं, राहुल गांधी के साथ आमने-सामने की बातचीत भी रिकॉर्ड करेंगे, जिनके साथ उनके घनिष्ठ संबंध बताए जाते हैं। बातचीत को अंततः सार्वजनिक किया जाएगा, जैसे भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के साथ कांग्रेस नेता की बातचीत को किया गया था।

कमल हासन, दक्षिण भारत के सबसे बड़े फिल्म आइकन में से एक, यात्रा में भाग लेने वाले नवीनतम सेलिब्रिटी हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button