मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी ‘किसी का भाई किसी की जान’, 8वें दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं। लेकिन जैसा कि अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म...

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं। लेकिन जैसा कि अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म जरूर नया रिकॉर्ड कायम करने वाली है। वो होता नहीं दिख रहा है और अब उम्मीद भी खत्म होती जा रही है। कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म दिन ब दिन गिरती जा रही है।

इस हफ्ते की शुरुआत से ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ के कलेक्शंस नीचे गिरते नजर आ रहे हैं। फीफा में अब बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का जलवा नजर आ रहा है। फिल्म ने पहले तीन दिनों में भी अच्छा बिजनेस किया है। लेकिन अब दिन पर दिन कलेक्शन घटता जा रहा है। वहीं, 8वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। जिसे देखने के बाद सलमान खान के फैंस काफी मायूस होने वाले हैं। जहां सातवें दिन फिल्म की कमाई ने मेकर्स की उम्मीदों का गला घोंट दिया।

वहीं 8वें दिन के आंकड़े भी मेकर्स को निराश कर रहे हैं। खबर है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 8वें दिन सिर्फ 2 करोड़ का बिजनेस किया है। यह इस फिल्म का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है। अगर फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो फिल्म के लिए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल हो जाएगा. फिल्म ने 7वें दिन 3.5 करोड़ की कमाई की थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button