Mahesh Babu Mother’s Death: महेश बाबू की माँ का हुआ निधन, शोक में डूबा परिवार !

अभिनेता महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का बुधवार को लंबी बीमारी के चलते हैदराबाद में निधन हो गया। अभिनेता के परिवार ने मीडिया में एक आधिकारिक बयान जारी किया।

अभिनेता महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का बुधवार को लंबी बीमारी के चलते हैदराबाद में निधन हो गया। अभिनेता के परिवार ने मीडिया में एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें अंतिम संस्कार के विवरण का उल्लेख किया गया था। उनका पार्थिव शरीर गुरुवार को अंतिम संस्कार से पहले शहर के एक फिल्म स्टूडियो में रखा जाएगा।

 

पिछले काफी समय से थीं बीमारी से पीड़ित

महेश बाबू के परिवार की ओर से आधिकारिक बयान पढ़ा गया: “श्रीमती घट्टामनेनी इंदिरा देवी, अनुभवी अभिनेता कृष्णा की पत्नी और महेश बाबू की माँ का कुछ समय पहले निधन हो गया। वह पिछले काफी समय से बीमारी से पीड़ित थीं। उनके पार्थिव शरीर को आज सुबह 9 बजे प्रशंसकों के दर्शन के लिए पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा और बाद में महाप्रस्थानम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।” 

मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहीं जीवन भर

इंदिरा देवी दिग्गज अभिनेता कृष्णा की पत्नी थीं। वह जीवन भर मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहीं। जैसे ही उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैली, महेश बाबू के कई प्रशंसकों ने दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना की और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। “शांति में आराम करो अम्मा (माँ) !! मजबूत रहो अन्ना (भाई) महेश बाबू (एसआईसी), “एक उपयोगकर्ता ने लिखा। एक अन्य यूजर ने लिखा, “भगवान कृपया महेश बाबू को पर्याप्त शक्ति दें। हमेशा तुम्हारे साथ अन्ना (एसआईसी)। लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता को प्रार्थना और प्यार भेजते हुए, एक प्रशंसक ने ट्विटर पर लिखा: “माँ के प्यार को छोड़कर सब कुछ बदला जा सकता है। महेश बाबू की मां के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। आरआईपी इंदिरा देवी गरु। मजबूत रहो अन्ना महेश बाबू (एसआईसी)।

साऊथ के सुपर स्टार महेश बाबू की मां का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज -  INDIA NEWS

मदर्स डे पर महेश बाबू ने किया था इमोशनल पोस्ट

इस साल की शुरुआत में, महेश बाबू ने मदर्स डे के अवसर पर अपनी मां को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरी अम्मा को। मेरी जीवन रेखा की माँ को। और दुनिया की सभी माताओं को… मातृ दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं! आपका प्यार अपूरणीय है। हमेशा सम्मान करें !” उन्होंने जो फोटो शेयर की, उसमें वह और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर इंदिरा देवी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उसकी आत्मा को शांति मिले!

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button