‘लखनऊ’: विधानसभा सत्र के पहले दिन ही सपा पार्टी ने, महंगाई के मुद्दे पर किया विरोध प्रदर्शन !

'आज' (Today) से 'उत्तर प्रदेश लखनऊ' (Uttar Pradesh Lucknow) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान यूपी में विधानसभा का सत्र (Session of Assembly) शुरू हो गया है।

‘आज’ (Today) से ‘उत्तर प्रदेश लखनऊ’ (Uttar Pradesh Lucknow) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान यूपी में विधानसभा का सत्र (Session of Assembly) शुरू हो गया है। बता दें कि यह सत्र एक हफ़्ते तक (For a Week) चलने वाला है। इस सिलसिले में विधानसभा सत्र के पहले दिन ही विपक्ष पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ (Against Yogi Government) पूर्ण रूप से कटाक्ष प्रदर्शन (Sarcasm Display) करना शुरू कर दिया है।

‘विपक्ष पार्टी’ ने किया कटाक्ष प्रदर्शन  

सूत्रों के मुताबिक विपक्ष पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में यह विरोध प्रदर्शन (This Protest Led) किया गया है। ऐसे में सपा का विरोध मार्च पार्टी दफ़्तर से यूपी विधानसभा तक निकाला गया है।

‘अहम मुद्दे’ को लेकर सपा का प्रदर्शन है जारी

जानकारी के अनुसार योगी सरकार में बढ़ती महंगाई का एक बड़ा मुद्दा है। हाल ही में लखीमपुर खीरी में दो नाबालिक लड़कियों के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। ऐसे में कई बच्चों के हत्या के मामले सामने आये थे। इस कारणवश अहम मुद्दे (Pressing Issues) को लेकर सपा का यह प्रदर्शन जारी है।

योगी सरकार ने कहा- ‘बहस के लिए हैं तैयार’

आपको बता दें कि अखिलेश यादव के इस सीधे कटाक्ष पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि, सपा से शिष्टाचार की हमे कोई उम्मीद नहीं है। इस मामले में विधानसभा में हर मुद्दे पर हम पूर्ण रूप से बहस के लिए तैयार हैं।

‘अन्याय से जुड़े हुये’ अहम फैसलों पर किया विरोध

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  समाजवादी पार्टी में शामिल विधायकों और विधान परिषद सदस्य के हाथों में तख्तियां नजर आई हैं। इस मामले में बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं के शोषण, कानून व्यवस्था की बदहाली, शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र, बिजली संकट, किसानों नौजवानों के साथ हो रहे अन्याय से जुड़े हुये अहम फैसलों को लेकर विरोध किया है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button