Madhu left films: मधु ने इस वजह से छोड़ दी थी एक्टिंग, इंडस्ट्री के सभी लोगों ने लेटर लिखकर जताया गुस्सा !

एक्ट्रेस मधु को 'रोजा', 'योद्धा', 'जालिम' जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उन्होंने 90 के दशक में शानदार किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई।

एक्ट्रेस मधु को ‘रोजा’, ‘योद्धा’, ‘जालिम’ जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उन्होंने 90 के दशक में शानदार किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई। लेकिन मधु ने अपने करियर के चरम पर इसे छोड़ने का फैसला किया था। हाल ही में मधु ने एक इवेंट में खुलासा किया है कि उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला क्यों किया था। मधु ने बताया है कि जो किरदार उन्हें ऑफर किए जा रहे थे, उनसे वह खुश नहीं थीं।

हिंदी इंडस्ट्री में काम की शुरुआत

मधु ने हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले तमिल, कन्नड़ और मलयालम इंडस्ट्री में काम किया है। इसके बाद वह मुंबई आ गईं और हिंदी इंडस्ट्री में काम करने लगीं। एक की रिपोर्ट के मुताबिक, मधु ने कहा- “मैं उन फिल्मों का हिस्सा रही हूं जिनमें एक्शन हीरो लीड में थे। 90 के दशक के बारे में तो आप जानते ही होंगे।”

इंडस्ट्री के लोगों को लिखा पत्र

मधु ने आगे कहा- मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी। मैंने कई फिल्मों में डांस किया है। मुझे डांस करना पसंद है लेकिन रोजा में काम करने के बाद मैं दोबारा डांस करने से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। जब मेरी शूटिंग की तारीखें नजदीक आती थीं तो मैं दुखी हो जाता था। तभी मैंने अभिनय छोड़ने का फैसला कर लिया। इसके बाद मैंने सभी को लेटर लिखा कि मैं इंडस्ट्री छोड़ रहा हूं।’ इस पत्र को लिखने के पीछे मेरी मंशा यह थी कि आप लोग मेरे लायक नहीं हैं। ये बचकानी बात है और थोड़ा गुस्सा भी।

वापसी की वजह

मधु ने आखिरी में कहा- बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैं एक कलाकार हूं और मुझे ये करना है। इसीलिए मैं लौट आयी ।

आपको बता दें कि मधु आखिरी बार फिल्म शकुंतला में मेनका के किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। हाल ही में मधु का तमिल वेब शो स्वीट करम कॉफी रिलीज हुआ है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button