नाबालिग लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर किया शेयर !

लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते हुए एक वीडियो बना ली जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया,मामला दर्ज कर जांच शुरू |

एक युवक ने 16 साल की नाबालिग को राजकीय कॉलेज जींद के पास एक निजी कैफे में ले जाकर उसे निर्वस्त्र कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में ये अश्लील वीडियो और आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर डाल दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अश्लील हरकत करने, निजी अंगों से छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

युवती ने किया संबंध बनाने से मना, युवक ने की रिकार्डिंग वायरल, जींद में  मामला दर्ज - Girl refused to have relationship young man made recording  viral case was registered in Jind

16 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकतें

भिवानी रोड निवासी आरोपी आनंद कुमार पर नाबालिग के साथ अश्लील हरकत और ब्लैकमेलिंग सहित कई आरोप में केस दर्ज किया गया है। आरोपी आनंद कुमार ने 16 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते हुए एक वीडियो बना ली जिसे उसने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया। पीड़ित के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

निकाह का वादा कर भाई की साली से दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो वायरल करने की  धमकी देकर मुकरा - Young man misdeed by promising marriage in Panipat

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

आनंद जबरदस्ती उस लड़की को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने घर ले गया और जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद आरोपित ने इंस्टाग्राम पर उसकी बेटी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो अपलोड कर वायरल कर दी। महिला थाना पुलिस ने आनंद के खिलाफ ब्लैकमेल करने, धमकी देने, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button