पुनीत की पहली पुण्यतिथि पर हुई आखिरी फिल्म रिलीज़, Rajinikanth हुए भावुक !

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत हाल ही में एक कार्यक्रम में भावुक हो गए जब उन्होंने बताया कि वह दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार में शामिल क्यों नहीं हो सके।

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत हाल ही में एक कार्यक्रम में भावुक हो गए जब उन्होंने बताया कि वह दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार में शामिल क्यों नहीं हो सके। मंगलवार को पुनीत को मरणोपरांत कर्नाटक के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, कर्नाटक रत्न से सम्मानित किया गया। उन्हें 67वें कन्नड़ राज्योत्सव (राज्य स्थापना दिवस) के अवसर पर सम्मानित किया गया। रजनीकांत और जूनियर एनटीआर ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

 रजनीकांत ने पुनीत को कुछ इस तरह किया याद

कार्यक्रम में कन्नड़ में बोलते हुए, रजनीकांत ने पुनीत को ‘भगवान के बच्चे’ के रूप में याद किया। रजनीकांत ने कहा “कलियुग में, अप्पू (पुनीत) मार्कंडेय, प्रह्लाद, नचिकेता की तरह है। वह भगवान का बच्चा था। वह बच्चा कुछ समय हमारे बीच रहा। वह हमारे साथ खेले और हमें हंसाया। बाद में, वह बच्चा वापस भगवान के पास गया। उनका आत्मा (आत्मा) हमारे साथ है,”

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि परिवार के बहुत करीब होने के बावजूद वह पुनीत के अंतिम संस्कार में शामिल क्यों नहीं हो सके। भावुक रजनीकांत ने कहा कि उन्हें तीन दिन बाद पुनीत की असामयिक मृत्यु के बारे में सूचित किया गया था, लगभग उसी समय उनकी स्वास्थ्य स्थिति के कारण। “मैंने एक ऑपरेशन किया था और गहन देखभाल इकाई (आईसीयू) में था।”उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अपनी मृत्यु के बारे में पता होता, तो भी वे अपने स्वास्थ्य के कारण यात्रा करने की स्थिति में नहीं होते। रजनीकांत ने यह भी कहा कि वह पुनीत के मुस्कुराते हुए चेहरे को कभी नहीं भूलना चाहते।

पुनीत का 46 वर्ष की आयु में पिछले अक्टूबर में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उनकी पत्नी अश्विनी पुनीत राजकुमार ने अपने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक पूर्ण रजत पट्टिका और 50 ग्राम स्वर्ण पदक से युक्त पुरस्कार प्राप्त किया।

फिल्म की रिलीज पर भावुक हुए अभिनेता

पुनीत ने 2002 की कन्नड़ फिल्म अप्पू में मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की। उनकी कुछ लोकप्रिय प्रसिद्ध फिल्मों में अभि, वीरा कन्नडिगा, अरासु, राम, हुदुगरू और अंजनी पुत्र शामिल हैं। उनकी आखिरी फिल्म गंधा गुड़ी, कर्नाटक के वन्यजीवों पर एक वृत्तचित्र, पुनीत की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज पर भावुक हो गए प्रशंसकों ने इसे खूब सराहा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button